Advertisement

Advertisement

बॉलीवुड हसीनाएं जो नहीं करना चाहती सलमान के साथ काम

0 111

Advertisement

बॉलीवुड के सुल्तान यानी के सलमान खान यु तो कई अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके है।इसे के साथ साथ सलमान कई नई अभिनेत्रियों को भी लांच कर चुके है,इसीलिए सलमान को गॉड फादर भी कहा जाता है।बॉलीवुड से लेके हॉलीवुड तक जहा हेरोइने सलमान के साथ काम करना पसंद करती है,तो वही कुछ हसीनाएं ऐसे भी है जिन्हे सलमान खान के साथ काम करने से है परहेज।आयी जानते है कौन है वो अभिनेत्री जो सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती।

दीपिका पादुकोण- यु तो दीपिका बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है,और सलमान के साथ बहोत बार स्टेज भी शेयर कर चुकी है।  लेकिन उन्हें सलमान खान के साथ कोई भी फिल्म करना नहीं है पसंद।आपको बतादे की दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत किंग खान की फिल्म ओम शांति ओम से किया है। वही किंग खान के बाद अब सुल्तान के साथ काम करने में उनको है ऐतराज।दीपिका का मानना है की सलमान बहोत घमंडी और गुस्सैल किस्म के इंसान है।और इसीलिए वो उनके साथ काम नहीं करना चाहती।इतना ही नहीं दीपिका को तीन फिल्मे भी ऑफर की गयी थी,लेकिन सलमान की फिल्मे होने के वजह से उन्होंने फिल्म करने से कर दिया इंकार।

सोनाली बेंद्रे-वैसे तो सलमान खान और सोनाली बेंद्रे ने एकसाथ काफी फिल्मे की है,ऑन स्क्रीन उनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया ।लेकिन असल ज़िन्दगी में सोनाली को सलमान खान के साथ काम करना पसंद नहीं है।सोनाली का मानना है की सलमान के साथ काम करना मतलब की किसी कन्ट्रोवर्सी में फसना । इसीलिए सोनाली नहीं करना चाहती सलमान खान के साथ फिल्मे।

कंगना रनौत- कंगना  ने अब तक तीनो में से किसी भी एक खान के साथ काम नहीं किया। मगर इसके बावजूद भी वो बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक है। कंगना का कहना है की सलमान बहोत ही ज़्यादा गुस्सैल है जिसे सहना काफी मुश्किल है।ऐसे में उनके साथ काम करना पड़ सकता है भारी। आपको ये बात जानके हैरानी होगी की फिल्म सुल्तान के लिए निर्माताओं ने कंगना रनौत को साइन किया था, लेकिन जब उन्होंने फिल्म में सलमान का नाम सुना तो उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply