Adhura: सिडनाज के गाने की रिलीज़ डेट हुई अनाउंस

1 min


Adhura

सिडनाज को आखरी बार देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दोनों का आखरी सान्ग ‘अधुरा’ रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस म्यूजिक वीडियो को सिंगर श्रेया घोसाल ने गाया है।

उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- “वह एक स्टार थे और हमेशा रहेंगे.. लाखों दिलों का प्यार हमेशा के लिए चमकता रहेगा। #आदत हमारे अधूरे गाने.. #अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा.. #सिडनाज़ का ये आखिरी गाना, हर फैन की ख़्वाब, हमशा के लिए हमारे दिलों में ज़िंदा रहेगा। 21 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। @saregama_official @shehnaazgill #SidharthShukla @arko.pravo.mukherjee”

​​अधुरा गाना सिद्धार्थ और शहनाज का अगला म्यूजिक वीडियो है। गाने की शूटिंग के लिए दोनों नए साल पर गोवा गए थे। खबर के अनुसार, उन्होंने इसके आधे हिस्से की शूटिंग कर ली थी और आने वाले महीनों में दूसरे आधे हिस्से की शूटिंग करने वाले थे। इस साल की शुरुआत में, शूट की बीटीएस तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं।

शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के एक महीने बाद अपनी आगामी फिल्म होन्सला रख को बढ़ावा देने के लिए कदम रखा। फिल्म का ट्रेलर पहले ही इंटरनेट पर धमाल मचा चुका है और फैंस इस फिल्म के 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

SHARE

Pragati Raj