अध्ययन सुमन की इस वर्ष की फ्रेंडशिप एंथम ‘पैग दरिया’ रिलीज

1 min


पेग दारिया

दिल टूटने और दोस्ती का जश्न मनाने के लिए, अध्ययन सुमन ऑडियंस को अपने नए सॉन्ग ‘पैग दरिया’ के साथ रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाने के लिए तैयार हैं। जी म्यूजिक द्वारा प्रेजेंट और अध्ययन सुमन तथा विकास गुटगुटिया द्वारा प्रोड्यूस की गई, वर्ष की फ्रेंडशिप एंथम का मजा अब आपके सामने है।

यश चौहान द्वारा कम्पोज किए गए इस स्पेशल ट्रैक के लिए एक्टर निरंतर तारीफें बतौर रहे हैं। इस बेमिसाल सॉन्ग के लिए रुचिका चौहान के साथ अपनी आवाज देने के अलावा, अध्ययन सुमन ने ‘पैग दरिया’ के म्यूजिक वीडियो में करण लाल और मलाइका को भी शामिल किया है।

रेहान पाटनी द्वारा डायरेक्ट किए गए इस सिंगल को भारत की कुछ प्राइवेट और एक्सक्लूसिव लोकेशंस पर शूट किया गया है और यह दिल टूटने से उबरने के दौरान ऑडियंस को आत्म-खोज और दोस्ती की एक अद्भुत यात्रा पर ले जाता है।

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए अध्ययन सुमन कहते हैं, “पैग दरिया एक ऐसा ट्रैक है, जो हर किसी के लिए कई तरह से संबंधित होगा, चाहे टूटे हुए दिल से उबरना हो, कठिन समय के दौरान अपने दोस्तों से सही मायने समझना हो या एक यात्रा पर जाना हो। यह एक बेमिसाल सॉन्ग है, जो आपको इसे गाने के साथ ही थिरकने पर भी मजबूर कर देगा और साथ ही युवाओं तथा भीड़ की पहली पसंद बनेगा।”

जी म्यूजिक द्वारा प्रेजेंट किए गए और अध्ययन सुमन और विकास गुटगुटिया द्वारा प्रोड्यूस किए गए ‘पैग दरिया’ को जी म्यूजिक के प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर दिया गया है।पेग दारिया


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये