प्रोड्यूसर भूषण कुमार, डायरेक्टर ओम राउत ‘आदिपुरुष’ के लिए अनूठे कलाकारों के चयन को दे रहे हैं अंतिम रूप

1 min


इंतजार की घड़ियाँ खत्म; कृति सेनन और सनी सिंह, प्रभास और सैफ अली खान के साथ अद्वितीय महागाथा में हुए शामिल

निर्देशक ओम राउत की ‘आदिपुरुष’, भूषण कुमार की टी-सीरीज और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित, प्रभास और सैफ अली खान द्वारा अभिनीत एक ऐसी घोषणा है, जिसने पिछले कुछ महीनों में सभी प्रत्याशा स्तरों को तोड़ दिया है।

चूंकि सैफ और प्रभास को इस महाकाव्य गाथा में मुख्य किरदार के लिए चुना गया है, फिर भी यह लम्बे समय से निरंतर चर्चा का विषय बना हुआ है कि अन्य मुख्य कलाकार कौन होंगे। इसके साथ ही इंतजार की घड़ियाँ आखिरकार खत्म हो चली हैं क्योंकि कृति सेनन को प्रभास के विपरीत प्रमुख भूमिका निभाने के लिए चुन लिया गया है, जबकि सनी सिंह को इस महाकाव्य में छोटे भाई की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है।

यद्यपि मुख्य किरदारों के रूप में प्रभास और सैफ का चयन पहले से ही आम जनता के उत्साह को दोगुना कर चुका है, इसके साथ ही कृति और सनी का जुड़ाव इसे बेहद शक्तिशाली बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है।

इस शानदार कलाकारों की टुकड़ी के बारे में बात करते हुए टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “जब कृति ने स्क्रिप्ट सुनी, तो वे तुरंत इसका हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गईं। दूसरी तरफ, सनी भी अपने किरदार के उपयुक्त हैं। मैं उन्हें पाकर बेहद खुश हूँ।”

निर्देशक ओम राउत कहते हैं, “जब मैं इस महागाथा के लिए महिला प्रमुख की तलाश कर रहा था, मुझे एक ऐसी अभिनेत्री की जरूरत थी, जिसके पास न केवल स्क्रीन को लेकर एक अद्भुत उपस्थिति हो, बल्कि इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि वह एक बेहतरीन कलाकार हो। फिल्म के लिए कृति हमारी स्पष्ट पसंद थी। सनी एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और हमें यकीन है कि वे अपने प्रदर्शन से दर्शकों को बेहद प्रभावित करेंगी।”

विशाल पैमाने पर बनाई जा रही आदिपुरुष निस्संदेह आने वाले वर्ष में सबसे बड़ी भारतीय फिल्म्स में से एक होगी। सिर्फ बेहतरीन कलाकारों और बनावट के मामले में ही नहीं, फिल्म के निर्माता इस प्रोजेक्ट के लिए नई तकनीक का भी प्रयास कर रहे हैं, जो दर्शकों को पहले कभी न देखा जाने वाला अनुभव प्रदान करे। फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है और अगले साल इसे एक बड़ी रिलीज के रूप में तराशा जा रहा है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये