मुंबई में शॉपर्स स्टॉप फैशन शो का हुआ ग्रैंड फिनाले शो स्टॉपर बने अदिति राव हैदरी और कुणाल कपूर

1 min


शोस्टॉपर्स अदिति राव हैदरी और कुणाल कपूर ने शॉपर्स स्टॉप प्राइवेट ब्रांड सेगमेंट का प्रदर्शन किया जबकि ग्लैमरस मॉडल अंचाल कुमार, सुचेता शर्मा, सोनी कौर, अर्शिया आहुजा, अनिता कुमार और अन्य ने मुंबई में शानदार प्रदर्शन के दौरान छात्रों के फैशन अग्रेशित डिजाइनों को आगे बढ़ाया। वर्ष 2017 के शॉपर्स स्टॉप डिज़ाइनर, नवोदित फैशन डिजाइन छात्रों को पहचानने और उन्हें पुरस्कार देने के लिए उद्योग का सबसे प्रतिष्ठित मंच है। शॉपर्स देश के अग्रणी फैशन डिजाइन उम्मीदवारों की खोज के लिए भारत के अग्रणी फैशन डिजाइन संस्थानों और कॉलेजों से भागीदारी करते हैं। 700 आवेदकों में से 13 छात्रों को ग्रैंड फाइनल के लिए चुना गया था। जहां उन्होंने 4 श्रेणियों में महिलाओं के भारतीय-वस्त्र, महिलाओं के पश्चिमी-वस्त्र, एथलीर और एक्सेसरीज़ का प्रदर्शन किया था। शीर्ष 13 फाइनल में अदीबा ज़ैदी, अलका बिश्नोई, भूमि देसाई, चित्रा लाल, जसप्रीत सिब्बड़, कृष्णा गाला, मोनिका शर्मा, नेहा पांडे, प्रियंका कलिता, सैकड़ मंडल, श्रृद्धी कुशवाहा, विजेंद्र दुबे और विवेक मिश्रा शामिल हैं। वर्ष 2017 के शॉपर्स स्टॉप डिज़ाइनर को शॉपर्स स्टॉप के निजी और अनन्य ब्रांडों के लिए विशेष रूप से चुनिंदा शॉपर्स स्टॉप स्टोर्स में अपने संग्रह को खुदरा देने का एकमात्र समय-समय पर अवसर मिलेगा। रनर-अप को अपने डिजाइन कौशल को विकसित करने के लिए भारत के अग्रणी फैशन रिटेलर में प्रशिक्षु का मौका मिलेगा।

शो स्टॉपर अदिति राव हैदरी ने कहा, “शॉपर्स स्टॉप डिज़ाइनर ऑफ द ईयर एक शानदार मंच है जो पूरे देश में उभरते हुए फैशन प्रतिभाओं को खोजने के लिए है। इन युवा डिजाइनरों की ऊर्जा संक्रामक है और उनके विचार अभूतपूर्व हैं। मैं भारत की फैशन प्रतिभा के भविष्य की झलक पाने के लिए यहां आने में बहुत उत्साहित हूं! ”
कुणाल कपूर ने कहा, “मैं इन युवा फैशन छात्रों की प्रतिभा से हैरान हूँ। उनके डिजाइन उनके उत्साह और ताजा दृष्टिकोण को दर्शाते हैं। यहां हर कोई उद्योग के लिए इस शानदार प्रतिभा को पेश करने के लिए एक विजेता और विशेष रूप से शॉपर्स स्टॉप है। “

Aditi Rao Hydari
Models
Models
Models
Models
Aditi Rao Hydari
Aditi Rao Hydari, Govind Shrikhande, Kunal Kapoor
Models
Kunal Kapoor

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये