अदिति राव हैदरी ने अपने प्रशंसकों को स्केच बनाने के लिए धन्यवाद अदा किया

1 min


कोरोना महामारी के वक्त में लगातार अपने अभिनय के कारण चर्चा में रहने वाले कलाकारों मे से एक हैं-अदिति राव हैदरी। जिनकी इस कोरोना काल में ही ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’, ‘गीली पुची’ ‘अजीब दास्तान्स’ और ‘सरदार का ग्रैंडसन’ जैसी वेब सीरीज या फिल्में एक के बाद एक आती गयी और हर बार वह लोगों को अपने अभिनय के बल पर आकर्षित करती रही। इतना ही नहीं अदिति राव हैदरी ने साबित कर दिखाया कि उनके अंदर बहुमुखी प्रतिभा है।

पर जरुरत है उसका सदुपयोग करने वाले निर्देशकों की, जो उन्हें अपनी फिल्म का हिस्सा बनाने को तत्पर हो। कोरोना काल में उनके प्रशंसकों की संख्या में भी तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है। यही वजह है कि उनके प्रशंसक लगतार उनकी तस्वीरें या स्केच बनाकर भेजते रहते हैं, जिन्हें वह सोशल मीडिया पर ‘‘हैश टैग फैन आर्ट फ्रायडे’’ के तहत साझा करती रहती हैं। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी की रुथ्ंद।तजथ्तपकंल कहानी श्रृंखला सोशल मीडिया पर काफी हिट है।

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष नोट लिखा। अपने प्रशंसकों को सभी प्यार के लिए धन्यवाद देते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “बहुत सारा प्यार भेजना और आप सभी अद्भुत कलाकारों को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आपकी कलाकृति को विस्मय से देखती हूं। मैं मुश्किल से एक पेड़ खींच सकती हूं, और यहां तक कि आप गलती से हाथी समझ सकते हैं। आपके प्यार और प्रशंसक कला के लिए धन्यवाद। मैं हमेशा रुथ्ंद।तजथ्तपकंल का इंतजार करती हूं।”

अदिति राव हैदरी के पास फिल्में हैं.वह इन दिनों दलकेर सलमान के साथ ‘‘हे सिनेमिका‘ और अजय भूपति की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘महा समुद्रम’ कर रही हैं!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये