अदिति राठौर ने जेल अवतार के लिए दिखाया अपना साड़ी लुक

1 min


स्टार प्लस के प्राइमटाइम शो, ‘नामकरण’ में अवनी का मुख्य किरदार अदा कर रहीं अदिति राठौर आगामी ट्रैक में एकदम नये अवतार में नजर आयेंगी। दर्शक आने वाले समय में अवनी को आकर्षक साड़ी लुक में देखेंगे। गौरतलब है कि इस शो में 6 महीने के लीप के बाद नील और अवनी के बीच अलगाव के रूप में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। नील (जै़न इमाम द्वारा अभिनीत) अपनी पत्नी अवनी (अदिति राठौर) को सलाखों के पीछे डलवा देता है। अवनी पर जूही के कत्ल का झूठा आरोप लगाया जाता है और उसे दुश्मनों से बचाने के लिये नील उसे सलाखों के पीछे डालने का फैसला करता है। नील के इरादों से बेखबर अवनी जेल से भागने की कोशिश करती है और उसे चकमा दे देती है। वहीं दूसरी ओर, नील सजग हो जाता है और यह कोशिश करता है कि विद्युत, अवनी को निर्दोष होने की बात कबूल करे।

पारंपरिक भारतीय बहू की छवि को तोड़ रही हैं

‘नामकरण’ में अवनी की मुख्य भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री अदिति राठौर, इस शो के मौजूदा ट्रैक के साथ पारंपरिक भारतीय बहू की छवि को तोड़ रही हैं! इस शो में अपनी आधुनिक साड़ियों के लिये मशहूर, ऑफ शोल्डर ब्लाउज और डिजाइनर साड़ी के साथ उन्होंने पूरी तरह से अपना लुक बदल लिया है। उन्होंने पारंपरिक जेल अवतार के लिये बहुत ही आकर्षक लुक धारण किया है। ऐसा लगता है कि यह ऑरेंज रंग बिलकुल ही नया रंग है! बिना मेकअप और जेल के ऑरेंज जंपसूट में, उन्होंने अचानक अपने नये रूप से दर्शकों को चौंका दिया है।

इस मौजूदा ट्रैक में अवनी का एक और नया चेहरा देखने को मिलेगा जहां वह जेल में अपने साथियों के साथ मार्शल आर्ट्स से भरपूर ऐक्शन सीन कर रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये