आदित्य, दिशा की Malang का नया गाना रिलीज़, अंकित तिवारी ने दी है “Phir Na Milen Kabhi” गाने को आवाज़

1 min


जल्द ही आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की रोमांटिक स्टोरी बेस्ड मूवी फ्लोर पर होगी

7 फरवरी मूवी की रिलीज़ डेट है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म से पहले मलंग के गाने रिलीज़ किए जा रहे हैं। अब इस फिल्म का दूसरा गाना “Phir Na Milen Kabhi” रिलीज़ कर दिया गया है। जो फिल्म का पहला Sad Song है। “Phir Na Milen Kabhi” गाना आदित्य और दिशा पर ही फिल्माया गया है जिसे आवाज़ दी है अंकित तिवारी ने और गाने के बोल लिखे हैं प्रिंस दुबे ने।

आदित्य के वॉयस ओवर से होती है गाने की शुरूआत

इस गाने की शुरूआत आदित्य रॉय कपूर के वॉयस ओवर से होती है। जिसमें आदित्य कहते हैं – ‘रिश्तों के टूटने का दर्द सहा है मैंने इसलिए हमेशा रिश्तों से दूर भागता रहता हूं। दर्द सहने से बेहतर रिश्ते बनाओ ही नहीं’। इस वॉयस ओवर के बाद गाना शुरू होता है। अंकित तिवारी की आवाज़ में दो प्यार करने वालों की बिछड़न का दर्द बखूबी बयां होता है। गाने में फिल्म की कहानी को समेट कर दिखाया गया है। जो आदित्य और दिशा की जर्नी को दिखाता है।

दिशा और आदित्य की पहली फिल्म

आदित्य और दिशा की जोड़ी पहली बार मलंग के ज़रिए लोगों को दिखाई देगी। ट्रेलर और फिल्म के गानों में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है। दोनों के बीच कैमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करेंगे।

अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं फिल्म में

इस फिल्म के लीड रोल में जहां दिशा और आदित्य नज़र आएंगे तो वहीं फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल खेमू का भी खास रोल है। अनिल कपूर का फिल्म में किरदार ग्रे शेड लिए हुए है। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। जिन्होने आदित्य की पहली फिल्म आशिकी-2 को भी डायरेक्ट किया था। ये फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी। ऐसे में अब आदित्य और मोहित दूसरी बार रोमांटिक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। मलंग की शूटिंग मॉरीशस, गोवा और मुंबई में की गई है।

7 फरवरी को रिलीज़ होगी फिल्म

आपको बता दें कि मलंग 7 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। मलंग के साथ- साथ कश्मीरी पंडितों की कहानी बयां करती  ‘शिकारा’, हिना खान की ‘हैक्ड’ भी रिलीज़ होगी। जबकि कोई बिग बैनर की मूवी रिलीज़ होने नहीं जा रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि मलंग के पास बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने का ये बेहतरीन मौका है।

और पढ़ेंः एक्साइटमेंट से भरा है ‘मलंग’ का ट्रेलर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये