आदित्य चोपड़ा ने इंडस्ट्री में काम-काज दोबारा शुरू होने की उम्मीद के साथ, हिंदी फ़िल्म बिरादरी के सदस्यों के टीकाकरण की शुरुआत की

1 min


Aditya Chopra
भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस, यश राज फ़िल्म्सने हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के सदस्यों का टीकाकरण कराने का संकल्प लिया था, और हमेंइस बारे में पक्की जानकारी मिली है कि आदित्य चोपड़ा ने वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआतकर दी है, जो इंडस्ट्री के कर्मचारियों के काम पर वापस लौटने के लिए बेहद जरूरी था।उनका यह कदम भारत के मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए उम्मीद की एक बड़ी किरणलेकर आया, जो पिछले साल से ही कोरोनावायरस महामारी की वजह से लाचार हो गई है।
इस वैक्सीनेशन ड्राइव के लिए आदित्य चोपड़ा ने अपनेविशाल वाईआरएफ स्टूडियो के दरवाजे खोल दिए हैं, और इसके पहलेचरण में कम-से-कम 4000 कर्मचारियों को वैक्सीन दी जाएगी। वाईआरएफ नेसंकल्प लिया है कि वह FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) के30,000 रजिस्टर्ड सदस्यों के वैक्सीनेशन के लिए अपनी ओर से हरसंभव कोशिश करेगा। कंपनीद्वारा मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में पहले ही अपने कर्मचारियोंका वैक्सीनेशन कराया जा चुका है।
यशराज फ़िल्म्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, अक्षय विधानीकहते हैं, “वाईआरएफ में सभी कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाने केबाद, हमने अपनी फिल्मों के क्रू मेंबर्स के वैक्सीनेशन की शुरुआत की, और अब हमें हिंदीफ़िल्म इंडस्ट्री के लिए इस वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत करते हुए बेहद खुशी हो रहीहै। इससे हमारी इंडस्ट्री में दैनिक वेतन पर काम करने वाले सभी कर्मचारी काम पर वापसलौट पाएंगे, साथ ही उन्हें और उनके परिवार को फाइनेंशियल स्टेबिलिटी मिलेगी। इंडस्ट्रीमें काम करने वाले सभी लोगों को कवर करने के लिए बड़ी संख्या में वैक्सीन की जरूरतहोगी, जिसे देखते हुए इस अभियान को अलग-अलग चरणों में पूरा किया जाएगा। आज से पहलेचरण की शुरुआत हो रही है, जिसमें कम-से-कम 3500 से 4000 कर्मचारियों को वैक्सीन दीजाएगी। वाईआरएफ ने इस इंडस्ट्री में काम-काज की दोबारा शुरुआतकरने में मदद करने का संकल्प लिया है, क्योंकि यह इंडस्ट्री महामारी से बुरी तरह प्रभावितहुई है।”

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये