Aditya Narayan ने शो इंडियन आइडल 12 में अलीबाग से जुड़े कमेंट करने के लिए मांगी माफी

1 min


Aditya Narayan

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 इन दिनों गलत कारणों से चर्चा में है। ‘किशोर कुमार स्पेशल’ एपिसोड को लेकर हुए विवाद के बाद रियलिटी शो ‘अलीबाग के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने’ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है। शो के होस्ट Aditya Narayan ने आम बोली का उपयोग करके वहां के लोगों का मजाक उड़ाया जिससे वहां के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा।

कथित तौर पर, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने शो के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी और माफी की मांग की। अब, आदित्य नारायण ने अपनी कमेंट्स के लिए माफी मांगते हुए एक वीडियो साझा किया है और कहा है कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था।

Aditya Narayan ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “एक विनम्र हृदय और हाथ जोड़कर मैं अलीबाग के लोगों और इंडियन आइडल के हालिया एपिसोड में मेरे मजाक से आहत सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं, जिसे मैं इस समय होस्ट कर रहा हूं। इरादा कभी किसी को ठेस पहुंचाने वाला नहीं था। अलीबाग के लिए मेरे मन में अपार प्यार और सम्मान है। मेरी अपनी भावनाएं इस जगह, यहां के लोगों और इस मिट्टी से जुड़ी हैं।”

इसके लिए उन्होंने माफी मांगते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है।

बता दें कि MNS चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने अपने फेसबुक लाइव में इस वीडियो को डिसलाइक किया और राष्ट्रीय टेलीविजन पर इस तरह के बयान के इस्तेमाल की आलोचना की।

उन्होंने कहा, “चैनल को सूचित किया गया है कि आने वाले एपिसोड में माफी मांगना जरूरी है अन्यथा MNS को कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया जाएगा।”

SHARE

Pragati Raj