Adivi Sesh की फिल्म मेजर की रिलीज डेट हुई पोस्टपोंड

1 min


Adivi Sesh

अभिनेता Adivi Sesh और सई मांजरेकर स्टारर मेजर, जो 2 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी वो कोरोना लॉकडाउन के कारण स्थगित कर दिया गया है। फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर एक बायोपिक है। निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र जारी किया था जिसे दो दिनों में 22 मिलियन से अधिक बार देखा गया था। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था लेकिन अब उन्हें और अधिक इंतजार करना होगा। 26 मई को, मेजर के निर्माताओं ने एक बयान जारी कर मेजर को पोस्टपोंड करने की घोषणा की।

बयान में कहा गया है, “हम अभूतपूर्व समय में रह रहे हैं और हमें उम्मीद है कि आप सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और सुरक्षित रह रहे हैं। हमारी फिल्म मेजर, जो मूल रूप से 2 जुलाई को दुनिया भर में थिएटर रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी। अब बाद के लिए पोस्टपोंड कर दी गई है। चीजें सामान्य होने के बाद हम नई रिलीज डेट की घोषणा करेंगे। समय कठिन है और हम भी।”

Adivi Sesh ने भी सोशल मीडिया पर बयान शेयर किया और कहा, “#MajorTheFilm का #ReleaseDay मेरा सबसे गर्व का पल होगा। तो अब जब समय बेहतर हो तो हम जश्न मनाएंगे। सुरक्षित रहे। मामुल्गा उंधु। मैं वादा करता हूं।#JaiHind”

शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित, मेजर को हिंदी और तेलुगु में शूट किया गया है और मलयालम में डब किया गया है। यह फिल्म 26/11 के शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म है। साउथ एक्टर Adivi Sesh मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सई मांजरेकर लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म में शोभिता धूलिपाला भी नजर आएंगी। इंस्टाग्राम पर अपने किरदार का परिचय देते हुए, शोभिता ने कैप्शन दिया: “मैं #MajorTheFilm में प्रमोदा की भूमिका में हूं।“

SHARE

Pragati Raj