अदनान सामी ने रिप्ड जींस पर किया मजेदार पोस्ट

1 min


अदनान सामी

उत्तरखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने हाल ही में रिप्ड जींस को लेकर एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स जैसे की कंगना रनौत और जया बच्चन ने  इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब सिंगर अदनान सामी ने भी इसपर एक पोस्ट लिखा है जो काफी मजेदार है। साथ ही लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

इस तस्वीर में एक वक्ति नजर आ रहा है जिसके शार्ट के बीच से उसका पेट दिखाई दे रहा है। उसके पीछे एक लड़की बैठी है जिसने रिप्ड जींस पहन रखी है। अदनान ने इसपर एक कैप्शन भी लिखा है।

अदनान सामी ने लिखा, ‘अब जबकि हम हर चीज के लिए परेशान हो रहे हैं भले ही उससे हमारा मतलब है या नहीं, क्या हम रिप्ड शर्ट्स पर भी चिंता जाहिर करेंगे प्लीज’? उन्होंने अपने पोस्ट के साथ #RippedJeansTwitter और #GirlsWhoWearRippedJeans हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। अदनान के इस तस्वीर पर यूजर्स काफी कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि तीरश सिंह ने फ्लाइट में एक महिला का जिक्र करते हुए बताया था कि वो एक NGO में काम करती थी और उसने रिप्ड जींस पहना हुआ था। उसके दो बच्चे थे। ऐसे कपड़े पहनने वाली महिला अपने बच्चों को क्या संस्कार देगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये