दिल्ली एडवरटाइजिंग क्लब (DAC) ने साइबर हब, गुरुग्राम में ‘DAC अनप्लग्ड 2021’ कार्यक्रम की मेजबानी की

1 min


दिल्ली एडवरटाइजिंग क्लब (DAC) ने साइबर हब, गुरुग्राम में ‘DAC अनप्लग्ड 2021’ कार्यक्रम की मेजबानी की, जहां विज्ञापन के अग्रदूत मिले।

यह कार्यक्रम डेली एक्सेलसियर (जम्मू और कश्मीर का सबसे बड़ा प्रसारित अंग्रेजी समाचार पत्र) और हिट 95 एफएम द्वारा प्रायोजित था।

DAC विज्ञापन, ब्रांड संचार और मीडिया पेशेवरों का एक प्रमुख निकाय है जो सभी संबद्ध सदस्यों को ज्ञान साझा करने, नेटवर्किंग और तारकीय प्रतिभा को पहचानने के लिए बातचीत करने के लिए एक अनूठा मंच प्रदान करता है।

DAC के सदस्य डॉ.एच.एस.पॉल की उपस्थिति से चूक गए, जो पिछले साल 25 नवंबर को अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हुए थे। वह DAC के पूर्व अध्यक्ष भी थे, जो मीडिया उद्योग में एक प्रसिद्ध वयोवृद्ध हैं, जो हमेशा के लिए मार्गदर्शक शक्ति बने रहेंगे।

उनकी अनुपस्थिति में, डेली एक्सेलसियर के दिल्ली ब्यूरो चीफ, सीएसपॉल (डॉ.एच.एस.पॉल के बेटे) और DAC की कार्यकारी समिति के सदस्य ने डेली एक्सेलसियर की ओर से इस आयोजन को पूरा समर्थन दिया।

इस कार्यक्रम में ग्रुप एम, ओम्नीकॉम मीडिया ग्रुप, हवास मीडिया, टीएलजी इंडिया, डेंट्सू और कई अन्य एजेंसियों के मीडिया विशेषज्ञों और विज्ञापन पेशेवरों ने भाग लिया।

इस आयोजन को DAC टीम द्वारा समर्थित किया गया था जिसमें अध्यक्ष रमन कुमार चुग शामिल थे; गौरव चोपड़ा, मुख्य संरक्षक; विजय अदलखा और राकेश जैन, उपाध्यक्ष; नरेश सचदेवा, सचिव; आलोक गुप्ता, संयुक्त सचिव; विपिन खरबंदा, कोषाध्यक्ष; और कार्यकारी समिति के सदस्य – सीएस पॉल, दीपक हीरामथ, नरेश खेतरपाल, विजय कुमार चोपड़ा, मनिंदर सिंह और मुकुल गुप्ता।

SHARE

Mayapuri