इन शर्तों पर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की मुश्किल हुई दूर

1 min


काफी दिनों से करण जौहर की मोस्ट आवेटेड फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का करण जौहर के बयान और फिल्म में पाकिस्तान कलाकार के चलते विरोध हो रहा था। लेकिन अब फिल्म की मुश्किल कुछ शर्तो पर खत्म हो गई है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बॉलीवुड को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि वे लिखकर दें कि अब पाकिस्तानी कलाकार भारतीय फिल्मों में नहीं दिखेंगे। ठाकरे ने मुंबई में कहा कि सभी प्रोड्यूसर्स को ऐसा लिखकर देना होगा। इतना ही नहीं, वे सभी प्रोड्यूसर्स सैन्य राहत कोष में 5-5 करोड़ रुपए जमा कराएंगे, जिन्होंने अपनी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को लिया है।

Raj Thackeray
Raj Thackeray

इससे पहले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सभी पक्षों को अपने घर बुलाया था। ‘वर्षा’ बंगले पर चली तकरीबन एक घंटे की बैठक के बाद फिल्म की रिलीज को लेकर सहमती बन गई। सीएम आवास पर हुई इस बैठक में मनसे चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर, मनसे नेता शालिनी ठाकरे, प्रोड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट सिद्धार्थ रॉय कपूर, मौजूद रहे।

Mukesh Bhatt
Mukesh Bhatt

बैठक खत्म होने के बाद मुकेश भट्ट ने मीडिया से कहा कि सीएम को भरोसा दिया गया है कि आगे पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सीएम के साथ बैठक सकारात्मक रही। उन्होंने बताया कि करण जौहर ने फिल्म में सबसे पहले एक पट्टी चलाने को कहा है, जिसमें शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बता दें कि अब फिल्म अपने तय तारीख यानी दिवाली से पहले 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये