ऐ मेरे हमसफ़र की कास्ट निकली एक छोटे ट्रिप पर

1 min


Aye Mere Humsafar
हर किसी को काम से छुट्टी चाहिए। एक व्यस्त शेड्यूल के कारण, परिवार और दोस्तों के साथ कुछ गुणवत्ता समय बिताना मुश्किल हो जाता है।
तो एक छोटे ब्रेक से हम सब के साथ टाईम बिता सकते हैं। इसी तरह, दंगल टीवी के शो ऐ मेरे हमसफ़र की अभिनेत्री पूजा सिंह ने बताया हैं कि कैसे उन्होंने अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लिया और शो के कलाकारों के साथ  पिकनिक पर चली गईं, जो अब उनके सबसे करीबी दोस्त हैं।
ज्योति वेंकटेश

टीम एक-दूसरे के साथ एक बहुत ही सुंदर संबंध शेयर करती है और यही बात पर्दे पर भी दिखाई देती है

Aye Mere Humsafar
शो में दिव्या कोठारी की भूमिका निभाने वाली पूजा ने अपने पिकनिक के अनुभव को बताते हुए कहा, “जैसे ही हम सभी को शूट से एक दिन की छुट्टी मिली।
हमने इसका सबसे अधिक लाभ उठाने का फैसला किया और लोनावला की एक छोटी यात्रा के लिए निकल पड़े। हमने साथ में खूब मस्ती की। हमने लोनावला मैं बहुत स्वादिष्ट भोजन किया।
पूरी टीम अब एक परिवार बन गई है। हम सेट पर भी अपना दोपहर का भोजन एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं। यह यात्रा वास्तव में हम सभी के लिए यादगार थी। ”
टीम एक-दूसरे के साथ एक बहुत ही सुंदर संबंध शेयर करती है और यही बात पर्दे पर भी दिखाई देती है।
दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में पूजा सिंह को सोमवार से शनिवार तक शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे अधिक जानने के लिए देखें।
दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) और वीडियोकॉन एनएचएच (सीएचएन नंबर 106) )

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये