आफताब अंसारी का फर्स्ट म्यूज़िक वीडियो “हेल्लो आफताब” हुआ रिलीज़

1 min


Aftab Ansari
बॉलीवुड के दबंग सुपर स्टार सलमान खान एक ऐसे ऐक्टर हैं जो देश भर में बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा बने हैं। आफताब अंसारी भी एक ऐसे ही कलाकार हैं, जिन्होंने सलमान खान से बहुत ज़्यादा इंस्पेरेशन ली है।

आफताब म्यूज़िक इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर यह रैप सॉन्ग क्रिसमस के दिन हुआ आउट

Aftab Ansari

इस क्रिसमस अर्थात 25 दिसम्बर 2020 को एक नया सांग रिलीज़ हुआ है, जिसका नाम  है “हेल्लो आफताब”। इसे लिखा, गाया और कंपोज क़िया है आफताब अंसारी ने।
एक बेहतरीन रैप सॉन्ग के स्टाइल में लिखा और गाया गया यह गीत आफताब म्यूज़िक इंडिया के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है।
इसका विडियो मुंबई मेे शूट क़िया गया है जिसमें आफताब अंसारी ही नजर आएंगे और उनके साथ नवोदित अदाकारा साइमा, मुसकान, सुभाष चन्द्र त्रिपाठी, परवीन अतुलकर तथा बहुत सारे लोग दिखाई देंगे ।
बिहार के सीतामढ़ी से सम्बन्ध रखने वाले आफताब अंसारी को बचपन से ही गायकी और अदाकारी का शौक रहा है।
लगभग 20 साल पहले वह मायानगरी मुंबई आए लेकिन पिछले 12 वर्षों से वह सिंगर और ऐक्टर बनने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और अब उनका पहला सिंगल रिलीज़ होने जा रहा है।
आफताब अंसारी मुंबई में फिल्म पत्रकार, लेखक व निर्देशक शामी एम् इरफ़ान को अपना बड़ा भाई और गार्जियन मानते हैं, जिनके गाइडेंस में उनका यह पहला म्यूज़िक विडिओ तैयार हुआ।
आफताब अंसारी अपने एलबम “हेल्लो आफताब” के संदर्भ में कहते हैं कि यह एक यूनिक रैप सॉन्ग है, जिसके लीरिक्स श्रोताओं और दर्शकों को बहुत पसंद आएंगे।
उन्होंने आगे बताया कि आज रैप सांग यूथ में काफी पॉपुलर हो रहे हैं और इसमें ऐसी कुछ बात है जिससे ऑडिएंस कनेक्ट कर पाएगी । गाने आफताब के साथ एस रूपा ने भी आवाज दी है ।
आफताब अंसारी इस वीडियो के बाद अपना सेकंड सांग भी लाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना दूसरा गीत लिख लिया है और वह भी एक कमाल का सांग होगा।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये