10 साल बाद ‘प्रस्थानम’ के रीमेक में नजर आएगी संजय दत्त-मनीषा कोइराला की जोड़ी

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर संजय दत्त उर्फ ‘संजू’ बाबा के जेल से निकलते ही उन्हें फिल्मों के कई सारे ऑफर मिल रहे हैं। संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त के रोल में हैं। ‘कलंक’ की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है और वो ‘टोरबाज’ की शूटिंग में भी कर रहे हैं। लेकिन इस बीच संजू बाबा ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है।

संजय दत्त ने बताया कि उनके प्रोडक्शंस की अगली फिल्म तेलुगू मूवी ‘प्रस्थानम’ का रीमेक होगी। इस फिल्म में संजय दत्त और मनीषा कोइराला की जोड़ी लगभग 10 साल बाद एक बार फिर से साथ नजर आएगी। दिलचस्प बात ये है कि मनीषा कोइराला फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का किरदार निभा रही हैं जबकि ‘प्रस्थानम’ में वो उनकी पत्नी के रोल नजर आएंगी।

सभी जानते हैं कि ओरिजनल ‘प्रस्थानम’ ने तेलुगू फिल्म इंडडस्ट्री में खूब धमाल मचाया था और फिल्म सुपरहिट रही थी। फिल्म को कई अवॉर्ड्स भी मिले थे। प्रस्थानम को डायरेक्टर देवा कट्टा ने डायरेक्ट किया था, और फिल्म में श्रवणानंद, साई कुमार और संदीप किशन लीड रोल में थे। ‘प्रस्थानम’ एक थ्रिलिंग फैमिली ड्रामा है, जिसमें संजय दत्त मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, और मनीषा कोइराला उनकी पत्नी किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

‘प्रस्थानम’ का हर कैरेक्टर अपने आप में बहुत मजबूत है

आपको बता दें, इससे पहले दोनों 1992 में ‘यलगार’ फिल्म में एक साथ नजर आए थे। लेकिन फिल्म में एक दूसरे के अपॉजिट नहीं थे। हालांकि इसके बाद भी वो कई फिल्मों में नजर आए। डायरेक्टर देवा कट्टा का कहना है कि, “प्रस्थानम का हर कैरेक्टर अपने आप में बहुत मजबूत है जिसके लिए हमें उसी हिसाब से एक्टर की जरूरत भी थी. जब मनीषा कोइराला का नाम आया तो यह मुझे एकदम जम गया। दोनों 10 साल बाद एक साथ नजर आएंगे।” देवा ‘प्रस्थानम’ का हिंदी वर्जन भी डायरेक्ट कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, संजय दत्त की ‘प्रस्थान’ की शूटिंग 1 जून से शुरू होने जा रही है। फिल्म को लखनऊ में शूट किया जाएगा। फिल्म में संजय दत्त और मनीषा कोइराला के अलावा अली फजल और अमायरा दस्तूर भी नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh