13 सालों बाद बॉबी देओल अब्बास मस्तान की सस्पेंस थ्रिलर में फिर आएंगे नज़र, साथ ही होंगे ये 2 स्टार्स भी

1 min


Bobby Deol Abbas Mastan
Bobby Deol during Ramesh Taurani_s Diwali Bash 2019

बॉबी देओल अब्बास मस्तान के साथ पहले भी कर चुके हैं तीन फिल्मों में काम

एक बार फिर बॉबी देओल अब्बास मस्तान के साथ हाथ मिला चुके हैं। 13 साल पहले बॉबी डायरेक्टर अब्बास मस्तान के निर्देशन में बनी फिल्म में नज़र आए थे। और अब 13 सालों बाद इनकी जोड़ी साथ नज़र आने वाली है।

ओटीटी पर रिलीज़ होगी बॉबी देओल की फिल्म

खास बात ये है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। फिल्म सस्पेंस थ्रिलर ज़ोनर की है जिसका नाम है पेंटहाऊस। इससे पहले बॉबी अब्बास मस्तान के साथ सोल्ज़र, हमराज़ और अजनबी फिल्म में काम कर चुके हैं। तीनों फिल्मों का निर्देशन अब्बास मस्तान ने ही किया था। तीनों ही फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। वहीं अब तीन फिल्मों के बाद अभिनेता और निर्देशक की ये चौथी फिल्म होगी।

ये 2 स्टार्स भी फिल्म में आएंगे नज़र

पेंटहाऊस नाम की इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में बॉबी के साथ साथ 2 और भी बॉलीवुड स्टार्स नज़र आने वाले हैं। अर्जुन रामपाल और शरमन जोशी भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा जिसके लिए बेहतरीन स्ट्रीमिंग पार्टनर की तलाश की जा रही है। इस फिल्म को लेकर जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक ये फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है। जो सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर है। तीनों ही कलाकारों का फिल्म में दमदार रोल बताया जा रहा है।

एक और ऑनलाइन प्रोजेक्ट से जुड़े हैं बॉबी

सिर्फ पेंटहाऊस ही नहीं बल्कि बॉबी देओल एक ऑनलाइन प्रोजेक्ट से जुड़ चुके हैं। जल्द ही वो शाहरुख खान की नेटफ्लिक्स फिल्म क्लास ऑफ 83 में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा शरमन जोशी हाल ही में जी5 की बेव सीरीज बारिश में नज़र आए थे जिसमें उनके अपोज़िट आशा नेगी थी। साथ ही इस सीरीज़ में काफी समय के बाद अभिनेता जितेंद्र की झलक भी दिखाई दी थी। अभिनेता अर्जुन रामपाल जी5 की वेब सीरिज ‘द फाइनल कॉल’ में धूम मचा चुके हैं।

और पढ़ेंः हिंदी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं दीपिका पादुकोण, प्रभास के साथ आने वाली फिल्म के लिए मिली 20 करोड़ की फीस

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये