2 सालों बाद ‘शिद्दत’ से वापसी कर रही हैं डायना पेंटी..जानें क्या है फिल्म में खास

1 min


Diana Penty in Shiddat

रोमांटिक ड्रामा है डायना पेंटी की शिद्दत

सुष्मिता सेन, लारा दत्ता के बाद अब एक और अभिनेत्री लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस डायना पेंटी की जो रोमांटिक ड्रामा शिद्दत में नज़र आएंगी। फिल्म को लेकर डायना काफी उत्साहित हैं। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है इस फिल्म में खास कि अभिनेत्री डायना इसे करने के लिए मजबूर हो गईं।

रोमांटिक ड्रामा लेकिन बेहद अलग है फिल्म

आपको बता दें कि भले ही शिद्दत एक रोमांटिक ड्रामा है लेकिन आमतौर पर सामान्य प्रेम कहानी से बिल्कुल अलग है। डायना ने फिल्म के बारे में बताया कि वह आमतौर पर ‘प्रेम कहानी टाइप’ नहीं हैं लेकिन इस फिल्म में कुछ खास है जिसके चलते ही वो इसे साइन करने पर मजबूर हो गईं। उनके मुताबिक

” ’शिद्दत’ लोगों के बीच प्यार और मजबूत रिश्ते की एक खूबसूरत कहानी है। प्यार हमेशा असली, गहरा और भरोसेमंद होता है। मैं आमतौर पर एक प्रेम कहानी नहीं करती हूं लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे बहुत अच्छा लगा.”

एक्ट्रेस डायना के साथ नज़र आएंगे ये स्टार्स

इस फिल्म में डायना के साथ-साथ मोहित रैना, राधिका मदन और सनी कौशल भी नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन ‘जन्नत’ फेम कुणाल देशमुख ने किया है और पटकथा श्रीधर राघवन और धीरज रतन ने लिखी है। डायना ने अपने साथी कलाकारों को लेकर भी काफी खुशी जताई है। उन्होने कहा “मोहित, राधिका और सनी – सभी प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ-साथ कुणाल (देशमुख) के साथ काम करना खुशी की बात है, जिन्होंने इस कहानी को जीवंत किया।”

2012 में कॉकटेल से किया था डायना पेंटी ने डेब्यू

Diana Penty

डायना पेंटी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में आई कॉकटेल फिल्म से की थी। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे थे। फिल्म बड़ी हिट रही और लोगों को ये तिकड़ी काफी पसंद भी आई। इसके बाद डायना 2016 में हैप्पी भाग जाएगी, 2017 में लखनऊ सेंट्रल, 2018 में परमाणुः द स्टोरी ऑफ पोखरण, हैप्पी फिर भाग जाएगी में नज़र आई थीं। वहीं 2019 में खानदानी शफाखाना में उनकी स्पेशल अपीयरेंस थी और अब दो सालों के बाद वो लीड रोल वाली फिल्म शिद्दत में नज़र आने वाली हैं।

और पढ़ेंः क्या आप जानते हैं एकता कपूर का ‘ये है मोहब्बतें’ है सबसे लंबा चलने वाला टेलीविज़न शो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये