Advertisement

Advertisement

सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में 20 सालों के बाद भास्‍कर मिलेगा अपनी मां से#TenaliRama

0 33

Advertisement

सोनी सब के ऐतिहासिक फिक्‍शन शो में जल्‍द ही भास्‍कर (कृष्‍णा भारद्वाज) का अपनी मां, शारदा (आसिया काजि़ल) से मिलाप दिखाया जायेगा। 20 सालों के लंबे अंतराल के बाद ये दोनों मिलने वाले हैं। इस शो को अपने बदले हुए रूप और भास्‍कर के अपने परिवार को वापस लाने के रोचक सफर की वजह से काफी प्‍यार और सपोर्ट मिल रहा है। दर्शकों को पहले से कहीं अधिक रोमांच का अनुभव मिल रहा है।

जन्‍माष्‍टमी के दौरान हीरे से जड़े मोरपंख के गायब हो जाने से विजयनगर में कोहराम मच गया है। कैकला (विश्‍वजीत प्रधान) इस चोरी से काफी गुस्‍से में हैं, क्‍योंकि उसने अपनी बेटी-आम्रपाली (मानुल चुडासमा) से यह कीमती उपहार देने का वचन दिया था। दुष्‍ट कैकला अपनी दुश्‍मनी भास्‍कर से निकलता है, वह उस पर चोरी का इल्‍जाम लगाकर उसे अपना अपराध कबूल करने के लिये सताता है। कुछ समय बाद यह पता चलता है कि डकैतों की रानी मूषक उर्फ शारदा ने वह मोरपंख चुराया है। ऐसा सुनने के बाद, भास्‍कर, कैकला से वादा करता है कि वह मोरपंख वापस लाने में उसकी मदद करेगा।

इस कीमती सामान की तलाश में भास्‍कर, नकुश (प्रदीप काबरा) का विश्‍वास दिलाता है कि उसे डकैतों के आस-पास होना चाहिये, यदि वे विजयनगर के बाजार में कोई और दूसरी वस्‍तु चुराने के लिये आयें। भास्‍कर अपनी चतुराई और बुद्धि से उन्‍हें चकमा देकर मोरपंख उनसे हासिल कर लेता है। उस समय स्थिति काफी हैरान देने वाला मोड़ लेती है जब उसकी मुलाकात, अपनी मां शारदा से होने ही वाली होती है। डैकेतों की यह रानी, सामने आने के लिये बाकी डकैतों का इंतजार कर रही होती है और भास्‍कर को शारदा के हाथ पर वही गोदना दिख जाता है, जोकि उसने बचपन में देखा था।

भास्‍कर उस जादुई गुफा को पार करके अपनी मां को ढूंढने के सफर पर निकलने वाला है, यह वह जगह है जहां से कोई वापस जिंदा नहीं लौटता। वह इस रास्‍ते से उसके कबीले में घुसता है, जहां सारे डकैत रह रहे होते हैं।

20 सालों के बाद अपने बेटे को देखकर शारदा की क्‍या प्रतिक्रिया होगी?

 भास्‍कर की भूमिका निभा रहे, कृष्‍णा भारद्वाज का कहना है, ‘’भास्‍कर अपने माता-पिता को ढूंढने है और अपने परिवार को फिर से एक करने के मिशन पर है। आगामी एपिसोड काफी रोमांचक हैं और साथ ही काफी भावुक भी । दर्शकों को मां और बेटे के बीच का वह खूबसूरत रिश्‍ता देखने को मिलेगा। एक एक्‍टर के तौर पर उस एपिसोड की शूटिंग करना मेरे लिये वाकई काफी भावुक कर देने वाला अनुभव था और जब आखिरकार भास्‍कर, शारदा से मिल जाता है तो मुझे बेहद खुशी महसूस होती है। आगे इस एपिसोड में अपनी मां को ढूंढने का उसका यह सफर काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है।‘’

 शारदा उर्फ मूषक की भूमिका निभा रहीं आसिया काज़ी का कहना है, ‘’शारदा ने अपने आपको काफी सालों से छुपाकर और सुरक्षित रखा है और किस्‍मत 20 सालों के बाद उसे अपने बेटे के सामने खड़ा कर देती है। आगे आने वाले एपिसोड्स में शारदा का संघर्ष और भास्‍कर को अपनी मां को ढूंढने की कोशिश दिखायी जायेंगी। मेरा किरदार काफी तेज तर्रार और उससे काफी अलग है, जो अब तक मैंने निभाया है। इस बहुप्रतीक्षित मिलाप पर मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।‘’

देखिये, भास्‍कर को अपनी मां से मिलते हुए, केवल तेनाली रामामें हर सोमवार-शुक्रवार, शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply