37 वर्ष बाद भी ‘डॉन’ को पकड़ना मुश्किल ही नही नामुमकिन है

1 min


अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर पुरानी यादों को ताजा करते हुए लिखा- ‘आज डॉन को 37 वर्ष हो गए। इस फिल्म को नरीमन ईरानी ने बनाया था।’। अमिताभ बच्चन को एक बार फिर पुरानी यादो ने घेर लिया।

DABBOO_MR_BACHCHAN_3517

अमिताभ उन दिनों को याद करते हुए लिखते हैं कि ‘नरीमन बच्चे को बचाते हुए घायल हो गए थे। उनकी हड्डी टूट गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। सर्जरी हुई। वे ठीक हुए, लेकिन कुछ समस्याएं फिर उत्पन्न हुई और वे इस दुनिया से चले गए।’ अमिताभ ने ‘खईके पान बनारस वाला’ गाने के बारे में दिलचस्प बात अपने ब्लॉग पर बताई।

don-amitabh

बिलकुल कल की घटना मान कर वो लिखते हैं ‘एक्शन सीन के दौरान मेरे पैर पर चोट आ गई थी। मैं जूते या चप्पल पहनना तो दूर चल भी नहीं सकता था। पेन किलर के इंजेक्शन लेकर नंगे पैर ही मैंने यह गाना शूट किया।

maxresdefault
फिल्म के लेखक सलीम-जावेद को यह गाना इतना पसंद आया कि रशेज देख कर उन्होंने मुझे टेलीग्राम कर बधाई दी। उस समय मैं श्रीनगर में शूटिंग कर रहा था। मुझे पैलेस होटल का वो रूम आज भी याद है जहां पर मुझे ये संदेश मिला था और मैं खुशी से झूम उठा था।’
आज भी अमिताभ उसी स्टारडम के साथ बॉलीवुड में सक्रिय हैं..यानि हम कह सकते हैं की 37 वर्ष बाद भी ‘डॉन’ को पकड़ना मुश्किल ही नही नामुमकिन है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये