400 ऑडिशन के बाद विक्की कौशल को फिल्म ज़ुबान के लिए चुना गया 

1 min


 

डायरेक्टर मोजेज़ जिनकी नयी खोज हैं ” विक्की कौशल” जो फिल्म “मसान” में अपने शानदार अभिनय की वजह से लोगों से खूब तारीफें बटोर रहे हैं,

डायरेक्टर नीरज घेवान की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मसान जिसमे नज़र आये थे “ऋचा चड्ढा और विक्की कौशल, इस फिल्म के लिए ये कलाकार दर्शकों और कई बॉलीवुड सितारों से काफी वाहवाही बटोर चुके हैं। इस अवार्ड विनिंग फिल्म में विक्की और ऋचा पहली बार एक दूसरे के साथ नज़र आये, इस फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी इनकी परफॉरमेंस के लिए खूब सराहा गया।

इतना ही नहीं जाने माने फिल्म समीक्षकों ने भी विक्की के अभिनय की  तारीफ की हैं और उन्हें “फाइंड ऑफ़ द ईयर” भी  कहा  जा  रहा  है। कई  लोगों  को  तो  यह  भी  नहीं  पता  है  की विक्की को  डेब्यूटांट  डायरेक्टर  मोजेज़ ने  अपनी  आगामी  फिल्म  ज़ुबान  के  लिए  सबसे  पहले  साइन किया  था ,प्रतिभाशाली अभिनेता  विक्की कौशल  डायरेक्टर  मोजेज़ की  खोज  हैं .

बकौल मोजेज़ “मैंने कम से कम ४०० लोगो के ऑडिशन लिए थे पर मुझे कुछ खास नहीं दिखा, लेकिन जब विक्की आये ऑडिशन के लिए तब मुझे लगा की इसी टैलेंट की मुझे तलाश थी”

विक्की का कहना है की “ज़ुबान मेरे दिल के सबसे करीब है, क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म है जिसे मैंने साइन किया था, मुझे बहुत खुशी है की मोजेज़ ने मुझपर विश्वास दिखाया की मैं फिल्म में चैलेंजिंग किरदार निभा सकूं ।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये