Advertisement

Advertisement

5 साल के इंतजार के बाद, अंकित नारंग और एकता कौल एक बार फिर से स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे

0 25

Advertisement

अंकित नारंग, “तुम देना साथ मेरा”,  “पवित्रा रिश्ता”, “बड़े अच्छे लगते हैं “,”लव बय चांस”, “भागे रे मन” और “दिव्य सृष्टि” जैसे लोकप्रिय टेलीविज़न शो से प्रसिद्धि पाने के बाद, एक अन्य शैली में गोता लगाने के लिए तैयार हैं। अंकित नारंग हमेशा से एक ऐसी भूमिका की तलाश में थे जो उनके अभिनय को बढ़ा सके जिसका, अंत में इंतजार खत्म हो गया हैं। अंकित एक कॉन्टेंट ड्रिवेन  फिल्म “माचिस की डिबिया” में अभिनेत्री एकता कौल के साथ नजर आएंगे।

अंकित नारंग और एकता कौल को इससे पहले एक लोकप्रिय टेलीविज़न शो “बड़े अच्छे लगते है” में एक साथ देखा गया था। शो में दोनों की एक अच्छी  बॉन्डिंग देखने मिली साथ ही हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहे। अंकित और एकता 5 लंबे सालों के बाद एक साथ स्क्रीन साझा करेंगे शौर्ट फिल्म  “माचिस की डिबिया” में

अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए अंकित ने कहा, “मैं शौर्ट फिल्म” माचिस की डिबिया “को  अपने दर्शकों दिखाने के लिए के लिए बहुत उत्साहित हूं, यह कहानी हर युवा के से संबंधित हैं, साथ ही मुझे भरोसा है की जिस तरह से राइटर ने स्क्रिप्ट लिखी हैं उसे देखकर मैं कहे सकता हूं की दर्शकों पसंद आएगी और सिर्फ पसंद ही नहीं बल्कि वो अपने साथ एक सिख भी लेकर जायेंगे।

अंकित को आखिरी बार लोकप्रिय टेलीविजन शो “दिव्य द्रष्टि” में देखा गया था जहां वह एक लापरवाह व्यक्ति की भूमिका निभा रहे थे ये शौर्ट फिल्म “माचिस की डिबिया” के अलावा, अंकित के पास और भी कई अन्य प्रोजेक्ट हैं जिसके लिए बात चित चल रही हैं जिसका खुलासा करने का उन्होंने वादा किया हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply