आलिया और सोनाक्षी के बाद वरुण ने ‘कलंक’ के फ्लॉप होने पर जताया दुःख कहा: इसने मुझे बहुत इफेक्ट किया है

1 min


0

फिल्म कलंक हाल ही में रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नही दिखाया. लम्बी स्टार कास्ट होने के बावजूद कलंक अपना जादू नहीं चला पाई. अब फिल्म के फ्लॉप होने पर कलंककी स्टार कास्ट अपने दर्द को ब्यान कर रही है. हाल ही में सोनाक्षी और आलिया भट्ट ने कलंक की असफलता पर अपना रिएक्शन दिया था. अब पहली बार फिल्म की असफलता पर वरुण धवन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने एक वीडियो जारी किया था जो उन्होंने अपने बर्थडे पर पोस्ट किया था. जिसमे उन्होंने कलंक के फ्लॉप होने पर दुख जताया. उन्होंने कहा- ”मैं दुखी हूं क्योंकि मेरी हालिया रिलीज वैसी नहीं गई जैसा मैंने सोचा था. सच कहूं तो इसने मुझे बहुत इफेक्ट किया है. मुझे नहीं पता कैसे रिएक्ट करना है. बहुत लोगों ने कहा कि अपनी परेशानी को दिखाओ मत. लेकिन ये मुझे समझ नहीं आता है कि ऐसे कैसे बिहेव करना है.” जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत है. मैं अपनी फिल्म का विश्लेषण नहीं कर सकती, क्योंकि इसके लिए जनता है. अगर जनता को फिल्म पसंद नहीं आई तो यह जाहिर सी बात है कि फिल्म अच्छी नहीं होगी. इस बात को हमें स्वीकार कर आगे बढ़ना चाहिए.”

View this post on Instagram

Birthday mayhem

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण ने आगे कहा: असफलता जिंदगी का हिस्सा है. लेकिन मेरे दोस्तों ने मेरा साथ दिया. वो मेरे पास आए और कहा चलो बैग पैक करो. जब मैंने उनसे पूछा कि कहां जा रहे हैं तो उन्होंने मुझे बताया थाईलैंड.” वीडियो में वरुण धवन अपने दोस्तों संग मस्ती और एंजॉय करते नजर आए. aपको बता दें की वरुण जल्द फिल्म कुली नो.1 में नजर आयेंगे.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.