आखिरकार दीपिका ने हटवा ही दी अपने पुराने प्यार की निशानी

1 min


यह तो सब जानते है की रणवीर सिंह को दिल देने के पहले रणबीर कपूर की दीवानी थी यह मस्तानी। रणबीर के प्यार में दीपिका इतनी डूब गई थी कि अपनी पूरी ज़िन्दगी उन्हीं के साथ बिताने का फैसला लेते हुए अपनी गर्दन के पीछे आरके नामक टैटू भी बनवा लिया था ताकि उम्र भर प्यार की निशानी रहे, लेकिन दीपिका को क्या पता था कि रणबीर उनका बीच राह में साथ छोड़ देंगे।

हाल ही में यह टैटू उनके शरीर से गायब दिखा

वहीँ डूबी दीपिका का हाथ थामा रणवीर सिंह ने। संयोग से रणवीर का नाम भी आर से ही शुरू होता है। संभव है कि दीपिका ने इसीलिए रणवीर को चुना हो ताकि टैटू भी जस्टिफाई हो जाएगा। रणवीर से दिल लगाने के बाद भी दीपिका के शरीर पर वो टैटू मौजूद रहा, लेकिन हाल ही में यह टैटू उनके शरीर से गायब दिखा।

इटली में रणवीर के संग सात फेरे लेने के बाद दीपिका भारत लौटी और फिर वेडिंग रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु की ओर रवाना हुई। तभी ऐसा नजारा दिखा कि सभी चौंक गए। टैटू गायब था। कहने वाले कह रहे हैं कि इसे मिटा दिया गया है।

https://www.instagram.com/p/BprShpkgjgl/

इसीलिए इसे मिटा दिया गया

भले ही ‘आर.के’ से रणवीर का नाम शुरू होता है, लेकिन इसे तो रणबीर के लिए ही बनाया गया था। दीपिका को यह देख पुराना रिश्ता याद आ ही जाता होगा। मन कड़वाहट से भर जाता होगा। शायद इसीलिए इसे मिटा दिया गया हो। संभव ये भी है कि मेकअप के सहारे इसे छिपा लिया गया हो ताकि वेडिंग रिसेप्शन के फोटो में ये नजर नहीं आए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये