अमिताभ बच्चन के बाद अब ब्रह्मास्त्र से आया साउथ सुपरस्टार नागार्जुन का फर्स्ट लुक

1 min


निर्देशक अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित मल्टी स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र आजकल लगातार सुर्खियों में है, कुछ दिनों पहले ही अयान ने फिल्म से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक शेयर किया था जिसके साथ उन्होंने अमिताभ के लिए एक प्यारा सा नॉट भी लिखा था और अमिताभ के किरदार का नाम ‘गुरु’ के रूप में फैन्स के सामने रखा था।

अमिताभ के फेंस फिल्म से उनके लुभावने लुक को देखकर काफी खुश हुए थे, शेयर किये गए पोस्टर में अमिताभ के चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दिए थे साथ हि उन्होंने हाथ में “प्रभास्त्र” नाम की एक रोशनी की तलवार पकडे हुए थी।

वही अब फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुपरस्टार नागार्जुन का पोस्टर शेयर किया है और उनके किरदार को “अनिश” के रूप में पेश किया है, पोस्टर को साझा करते हुए करण ने लिखा,

“सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके
अंधकार भी थर थर कांपे
हाथों में जिसके है हज़ारों नंदियों का बल

Meet Artist Anish and his NANDI ASTRA With the strength of a 1000 Nandi’s In the Trailer of Brahmāstra on JUNE 15. ॐ शिववाहनाय विद्महे तुण्डाय धीमहि, तन्नो नन्दी: प्रचोदयात!”

दूसरी ओर, फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी इस पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया लेकिन एक अलग कैप्शन के साथ उन्होंने लिखा,

“ARTIST ANISH & HIS NANDI ASTRA, मैं भी एक दिन बेहद विनम्र स्वभाव वाले नागार्जुन सर की तरह बनना चाहता हूं। उन्होंने ब्रह्मास्त्र की दुनिया में प्रवेश किया और हमारी फिल्म को अपनी उग्र तीव्रता दी; उनकी दया और उदारता से हमारे पूरे दल को छुआ; और ब्रह्मास्त्र में काम कर फिल्म को अखिल भारतीय स्तर की फिल्म बनाने के मेरे सपने को पूरा करने में मेरी मदद की है।

आपको बता दें कि, फिल्म ब्रह्मास्त्र आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक साथ पहली फिल्म होने जा रही है, उन्होंने इससे पहले किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है। फ्रेश जोड़ी के तौर पर ये उनकी पहली फिल्म होगी, उनके फैंस अपने प्यारे एक्टर्स को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ, मेगास्टार अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, उनके अलावा अभिनेता शाहरुख खान भी फिल्म में एक कैमियो रोल करते नजर आएंगे। ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’ 9 सितंबर 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SHARE

Mayapuri