अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने के बाद जया बच्चन ने की मुंबई पुलिस में शिकायत, जानिए क्या है वजह

1 min


जया बच्चन मुंबई पुलिस

‘जलसा’ के बाहर हो रही बाइक रेसिंग ने उड़ाई जया बच्चन की रातों की नींद, मुंबई पुलिस से की शिकायत

इस समय बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार (जया बच्चन को छोड़कर) मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।जिसके बाद इन सभी का नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं घर पर आइसोलेशन में रह रहीं जया बच्चन की रातों की नींदे उड़ी पड़ी हैं।

जया बच्चन ने मुंबई पुलिस से की शिकायत

जया बच्चन मुंबई पुलिस

Source – Theprint

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ बाइक सवार रात के वक्त उनके बंगले ‘जलसा’ के बाहर रेसिंग करते हैं, जिनसे होने वाली तेज आवाज से उन्हें डिस्टरबेंस होता है। जया ने इस मामले में मुंबई पुलिस में शिकायत की है।

मुंबई पुलिस ने जया बच्चन की शिकायत की बात को भी स्वीकार किया है और अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ाने की बात कही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है, ‘जब बाइकर्स रेस कर रहे थे, तब जया बच्चन घर पर ही मौजूद थीं। उन्होंने हमें फोन किया और उपद्रव करने वाले बाइकर्स को रोकने में मदद मांगी। हमने जुहू में उनके बंगले जलसा के पास एक टीम भेजी थी, लेकिन तब तक बाइकर्स निकल चुके थे। तीन से चार युवा हाई- एंड मोटरसाइकिल की सवारी करते हैं, जो आमतौर पर शोर पैदा करती है।’

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, ‘हम जुहू में रात में नियमित रूप से नाकाबंदी कर रहे हैं, क्योंकि रात नौ बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू है। लोगों को घर पर ही रहना चाहिए। हम ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी कर रहे हैं, जो कर्फ्यू में बिना किसी जरूरी काम के अपने वाहनों से घूम रहे हैं।’

वहीं जुहू पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर पी.एस. वाव्हल ने बताया है कि उन्होंने जलसा के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से सभी की बाइक के नंबर नोट कर लिए हैं। जिसके आधार पर बाइक्स और उनके सवारों की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके चारों बंगलों- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा को बीएमसी ने सील कर दिया है। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है।

और पढ़ेंः ‘द कपिल शर्मा शो’ का सामने आया धमाकेदार प्रोमो, जल्द ही देखने को मिलेंगे नए एपिसोड्स


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये