अंदाज अपना अपना के बाद प्रतिभाशाली शहजाद खान अकबर बीरबल में दिखायेंगे नया ‘अंदाज‘

1 min


इस अभिनेता को शासक अकबर और हाजिरजवाब बीरबल के सामने चुनौतियां रखते हुये देखिये
बिग मैजिक के हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल दर्शकों के लिए एक और खास सरप्राइज लेकर आने वाला है। इस सप्ताह एपिसोड में तड़का लगाने के लिए, शहजाद खान अकबर के दुश्मन तुर्रम खान के रूप में मुगल साम्राज्य में प्रवेश करेंगे। अभिनेता जोकि ‘अंदाज अपना अपना‘ फिल्म में अभिनय कर चुके हैं, अब गंभीर लहजे में काॅमेडी करते नजर आयेंगे। इस शुक्रवार 17 अप्रैल को रात 9.00 बजे बिग मैजिक पर तुर्रम खान और अकबर के बीच छिड़े युद्ध को देखिये।
Shehzad Khan3

शहजाद खान ने इस बात की पुष्टि करते हुये कहा, ‘‘अकबर बीरबल में काम करना काफी आनंददायक अनुभव रहा। मेरे अभिनय कॅरियर में पहली बार दर्शक मुझे काॅस्ट्यूम ड्रामा में देखेंगे और मैं वाकई में उनकी प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं। इस भूमिका से मैं छोटे परदे वापसी कर रहा हूं। मेरा चरित्र तुर्रम खान सिर्फ एक साधारण नकारात्मक किरदार नहीं है बल्कि उसमें काफी हास्य भी है जो प्रशंसकों का अत्यधिक मनोरंजन करेगा।‘‘
इस एपिसोड में दिखाया जायेगा कि रानी साहिबा के जन्मदिन पर अकबर अपने साम्राज्य में तीन दिनों का अवकाश घोषित करता है। इस परिस्थिति का लाभ उठाने के लिए, अकबर का दुश्मन तुर्रम खान अपनी विशाल सेना के साथ आगरा को घेर लेगा। चूंकि, अकबर की पूरी सेना छुट्टी पर है, इसलिए बीरबल तुर्रम खान से बातचीत करने के लिए मिलने का अनुरोध करता है। अपने मंत्री जालिम खान के साथ साम्राज्य पहुंचने पर, वह शासक अकबर के सामने दो चुनौतियां रखता हैं। परिणाम को लेकर चितिंत, अकबर बीरबल के सुझाव पर इन चुनौतियों को स्वीकार लेते हैं। आखिर यह चुनौतियां क्या थीं? क्या अकबर अपने साम्राज्य के सामने मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा अथवा बीरबल ने पहले ही तुर्रम खान को हराने की रणनीति तैयार कर ली है?
हंसी और संदेह से भरपूर एपिसोड को देखिये इस शुक्रवार, 17 अप्रैल रात 9.00 बजे सिर्फ बिग मैजिक पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये