पुलिस कॉप, रैपर और क्रिकेटर बनने के बाद अब खोजी पत्रकार बनेगें रणवीर सिंह

1 min


0

बॉलीवुड के गली बॉय यानि रणवीर सिंह ऐसे एक्टर है जो हर किरदार में रम जाते है चाहे वो पद्मावत का खिलजी हो, सिम्बा में पुलिसवाला या फिर फिल्म 83 का एक क्रिकेटर। रणवीर ने हर किरदार में शानदार परफॉर्मेंस देकर लोगों को अपना दीवाना बनाया हैं। आपको बता दें की रणवीर बैक टू बैक फिल्म कर रहे है उनके पास फिल्मों और किरदारों की एक लम्बी लिस्ट है जिसे वो निभाने वाले है।

फिलहाल रणवीर कपिल देव की फिल्म 83 की शूटिंग ने बिजी हैं। हाल ही में रणवीर को लेकर एक खबर सामने आई है। की रणवीर अब जल्द एक खोजी पत्रकार के किरदार निभाने वाले है। अब आप सोच रहे होंगे की रणवीर जरुर किसी फिल्म में खोजी पत्रकार बन रहे होंगे.

तो हम आपको बता दें की वो किसी फिल्म के लिए खोजी पत्रकार नही बल्कि एक हाई बजट कमर्शल शूट करने जा रहे हैं। इसमें एड शूट में रणवीर खोजी पत्रकार का रोल प्‍ले करेंगे जो कि एक मिशन पर है। इस एड फिल्म की शूटिंग केप टाउन में होगी और इस एड फिल्म को अभिनव देव डायरेक्ट करेंगे।

वैसे आपको बता दें की रणवीर फिल्‍म 83 के अलावा ‘तख्‍त’ में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ विकी कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर भी दिखेंगे। जिसे करण जौहर डायरेक्ट करेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


0 Comments

Leave a Reply