भंगड़े के बाद अब बैली डांस करती नज़र आयेंगी रिचा चड्ढा

1 min


बालीवुड में इन दिनों मॉडर्न डांस का काफी क्रेज़ है। जैकलीन फर्नांडीस अगर पोलो डांस में जलवे दिखाती रहीं, तो अब रिचा चड्ढा बैली डांस के साथ नए रूप में सामने आने वाली हैं। रिचा इस डांस की ट्रेनिंग खासतौर पर रिचा शकीला की ज़िंदगी पर बन रही फ़िल्म के लिए ले रही हैं। इस फ़िल्म के एक खास प्रमोशनल सॉन्ग के लिए उन्हें बैली डांस सीखना पड़ रहा है। रिचा मुंबई की बैली डांसिंग प्रशिक्षक शायना लेबना की देख-रेख में ट्रेनिंग ले रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BotKu5BAzzg/?taken-by=therichachadha

रिचा पिछले तीन हफ्तों से शायना से बैली डांसिंग का हुनर सीख रही हैं और इस सीन में अभिनय करने के लिए वे कुछ और हफ्तों तक इसे सीखेंगी। ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि जब रिचा ने इस अरबी नृत्य शैली पर हाथ आज़माया है। वह 3 साल पहले बैली डांस सीखा करती थीं। जब उन्हें पता चला कि इस फिल्म में बैली डांस वाला गाना होगा तो वे ख़ुशी से झूम उठीं और इस डांस को फिर से एक बार करने के लिए बिल्कुल तैयार  है।

https://www.instagram.com/p/BolKdaSgtF8/?taken-by=therichachadha

बीते कुछ सालों से भारतीय सिनेमा में बायोपिक बनाने का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है, इसी क्रम में भारतीय सिनेमा में दक्षिणी सिनेमा की सुपरस्टार शकीला के ऊपर बायोपिक बनाई जा रही है। शकीला ने दक्षिणी सिनेमा पर लगभग दो सदी तक अपनी अदायगी से राज किया था। शकीला की बायोपिक में शकीला की भूमिका बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन इन्द्रजीत लंकेश कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BobGJDUAvqw/?taken-by=therichachadha

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE