चार साल बाद दगड़ी चाल में लौटेंगे डैडी

1 min


नवमी के मौके पर दगड़ी चाल के निवासी अपने परिसर में एक जाने-पहचाने चेहरे को देखकर बेहद रोमांचित नजर आ रहे थे.लोग इस बात को लेकर काफ़ी आश्वस्त थे कि अरुण गवली के गढ़ के तौर पर पहचाने जानेवाले दगड़ी चाल में उस दिन उन्होंने डैडी को आते हुए देखा था. भव्य अंदाज़ में हुई एंट्री, चलने का हूबहू वही अंदाज़ और पीछे-पीछे आते लोगों के कारवां ने वहां के निवासियों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया था.

मगर जल्द ही इस बात का खुलासा हुआ कि वो शख़्स अरुण गवली नहीं, बल्कि अभिनेता मकरंद देशपांडे हैं. प्यार से मकरंद को मैक कहकर बुलाया जाता है और मैक नवमी के दिन दगड़ी चाल में विशेष पूजा करने पहुंचे हुए थे.उल्लेखनीय है यह दिन डबल धमाका करनेवाला साबित हुआ क्योंकि इस मौके पर फिल्म ‘दगड़ी चाल 2’ का ऐलान भी किया गया, जो साल 2020 में रिलीज की जाएगी.

ग़ौरतलब है कि मकरंद ने असली अरुण गवली जैसे परिधान में परिसर में एंट्री मारी थी. ऐसे में कुछ लोगों को भ्रम हुआ कि वे ही असली डैडी हैं और फिर कुछ लोगों ने उनके चरण छूकर उनसे आशीर्वाद भी लिया.अंकुश को दगड़ी चाल में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए ख़ूब वाहवाही मिली थी और अब एक बार फिर से वो अपने किरदार को एक नये अंदाज़ में जीने के‌ लिए तैयार हैं.

संगीता अहीर मूवीज़ के बैनर तले बन‌नेवाली का निर्माण संगीता अहीर और कृष्ण अहीर ने मिलकर किया है और इस फ़िल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है. दगड़ी चाल के ज़रिए अंकुश चौधरी और पूजा सावंत एक बार फिर से साथ में और फ़िल्म में लीड रोल्स में नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशन की कमान चंद्रकांत कनसे के हाथों में है और फिल्म का संगीत दिया है अमितराज ने.

तो क्या आप एक और रोमांचक सफ़र के लिए तैयार हैं? इसे मिस करने की ग़लती न करें क्योंकि ‘चुकीला माफ़ी नाही’.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये