एफडब्ल्यूआईसीई के नोटिस पर कुमार शानू ने रखा पक्ष किसी भी पाकिस्तानी प्रमोटर के साथ हम लोग नहीं करेंगे शो

1 min


kumae sanu

मुंबई, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के नोटिस का जवाब देते हुये गायक कुमार शानू ने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो जारी कर स्पष्ट किया है कि वह ,अलका याग्निक और उदित नारायण किसी भी कीमत पर देश की शान से समझौता नहीं करेंगे और वह किसी भी पाकिस्तानी प्रमोटर के साथ अमेरिका में या विश्व के किसी भी कोने में कोई शो या टूर नहीं करने जा रहे हैं। कुमार शानू की इस पहल का फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के प्रेसिडेंट श्रीबी.एन. तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, ट्रेजरार गंगेेेश्वरलाल श्रीवास्तव, मुख्य सलाहकार अशोक पंडित और मुख्य सलाहकार शरद शेलार ने स्वागत किया है। श्री बी.एन. तिवारी ने स्पष्ट किया है कि फेडरेशन कुमार शानू, उदित नारायण और अलका याज्ञनिक के इस निर्णय का स्वागत करती है और यह अच्छी बात है इन गायकों से पाकिस्तान प्रेमी लोगों को भी सीखना चाहिये।

फेडरेशन के प्रेसिडेंट श्री बी.एन. तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा है कि जो फेडरेशन के साथ है फेडरेशन उनके साथ है। गायक कुमार शानू ने कहा है कि वह भारत माता से बहुत प्यार करते हैं और उसकी गरिमा और सम्मान से वह तनिक भी आंच नहीं आने देंगे’। कुमार शानू ने कहा है कि हम तीनों अमेरिका जायेंगे लेकिन किसी भी पाकिस्तानी प्रमोटर का शो नहीं करेंगे इसलिये दूसरे प्रमोटरों को डरने की कोई जरुरत नहीं है। गौरतलब हो कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने गायक कुमार शानू, उदित नारायण और गायिका अलका याज्ञनिक को एक नोटिस भेजकर कहा था कि वे 17 नवंबर को पाकिस्तानी नागरिक मोज्जमा हुनईन द्वारा अमेरिकामें आयोजित एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देने से पहले पुर्नविचार करें।

फिल्म और टेलीविजन जगत की 32 असोसिएशनों का प्रतिनिधित्व करने वाले फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने स्पष्ट कहा था कि अगर ये कलाकार अपना पाकिस्तान के प्रति प्रेम बंद नहीं करेंगे तो फेडरेशन उनका बायकॉट करेगा। फेडरेशन में फिलहाल 5 लाख से ज्यादा सदस्य हैं। 16 सितंबर को इन तीनों गायक गायिकाओं को भेजे गए नोटिस में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉईज की ओर से कहा गया था कि इस समय जबकि हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान से संबंध अच्छे नहीं हैं और जम्मू कश्मीर में आर्टिकिल 370 हटाने के बाद पाकिस्तान जिस तरह के बयान जारी कर भारत के प्रति जहर उगल रहा है ऐसे में आपका देश के प्रति निष्ठावान होना जरुरी है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज के प्रेसिडेंट श्री बी.एन. तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, ट्रेजरार गंगेेेश्वर लाल श्रीवास्तव, मुख्य सलाहकार अशोक पंडित और मुख्य सलाहकार शरद शेलार के हस्ताक्षर से यह नोटिस गायक कुमार शानू, उदित नारायण और गायिका अलका याज्ञनिक को भेजी गयी थी ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri