गौरव चोपड़ा से पहले, टीवी के ये 10 सेलेब्स कर चुके सीक्रेट वेडिंग  

1 min


आए दिन इंडस्ट्री में कोई न कोई अभिनेता या अभिनेत्री शादी के पवित्र बंधन में बंधते नजर आते हैं। हालांकि अगर इनकी शादियों की बात की जाए तो यह सेलेब्रिटी कई तरीको से शादी करते हैं जैसे डेस्टिनेशन वेडिंग, प्राइवेट वेडिंग, सीक्रेट वेडिंग, रनिंग वेडिंग, कॉर्ट मैरिज और री मैरिज। इस तरह की शादियों से हमें जोड़े रखता है सोशल मीडिया, वह हमें उन लोगो के बारे बे खबर देता है जो अपनी सगाई की घोषणा करते हैं, लेकिन अपनी शादी की तारीख नहीं बताते,  कुछ लोग अपने शादी की खबर के साथ झटका देते हैं और कुछ अपने वैवाहिक स्थिति के बारे में कुछ साल बाद बताते हैं। तो कुछ अपनी शादी गोपनीय तरीके से करते है, अभी हाल ही में गौरव चोपड़ा ने बड़े ही सीक्रेट तरीके से हितिशा के संग शादी की हैं।

जी हां टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने कुछ समय पहले सीक्रेट वेडिंग कर सभी को हैरान कर दिया। उनकी इस गुपचुप शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर बड़ी तेजी से वायरल हुई हैं। जिसे देख कर उनके फैंस का दिल टूट गया हैं इस प्रकार टीवी के कई सितारों ने सीक्रेट वेडिंग की हैं।

आइये नजर डाले उन सितारों पर जिन्होंने अपने करोड़ो फैंस का दिल तोड़ कर की सीक्रेट वेडिंग

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता

हाल ही में 28 नवंबर साल 2017 में टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने भी सीक्रेट वेडिंग की थी। इन दोनों ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी। वत्सल और इशिता की शादी की ख़बर ने इंडस्ट्री वालों को चौंका दिया, क्योंकि दोनों के अफ़ेयर की किसी को कानों-कान भनक भी नहीं थी। इशिता उन दिनों ‘फिरंगी’ फ़िल्म के प्रमोशन बिजी इसी बीच अचानक 28 नवंबर को उनकी शादी की ख़बर आ जाना बेहद आश्चर्यजनक था जिसके चलते दोनों ने अपने फैंस का दिल तोड़ दिया।

रजत टोकस और सृष्टि नय्यर

छोटे पर्दे के अकबर रजत टोकास ने 30 जनवरी, 2015 को एक गुप्त तरीके से अपनी प्रेमिका सृष्टि नय्यर से शादी की थी. और इस शादी ने उनके करोड़ों चाहने वालो का दिल तोड़ दिया था, हालांकि उनकी इस शादी पर लोगों को यकीन करना मुश्किल था. कोई भी इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा था। वास्तव में यह लोगों के लिए एक सदमे के रूप में था. क्योंकि कोई भी नहीं जानता था कि रजत भी शादी करने की योजना बना रहे थे। इनकी शादी शाही तरीके से उदयपुर महल में हुई थी।

परिधि शर्मा और तन्मय सक्सेना

अकबर की तरह, यह जोधा की भी शादी बहुत गुप्त रही थी. 2011 में, पारिधि ने अहमदाबाद के तन्मय सक्सेना से शादी की थी और अपनी शादी की खबर के बारे में उन्होंने किसी को कुछ भी नहीं बताया था, क्योंकि उनके निर्देशक और निर्माता ने किसी वजह से उन्हें इस बारे में चुप रहने को कहा था. और 6 साल तक वैवाहिक जीवन का आनंद लेने के बाद, वे 2017 में एक बच्ची की माँ बन गई थी।

जय भानुशाली और माही विज

लोकप्रिय टीवी अभिनेता, जय भानुशाली और माही विज, कभी भी इस बात को बताने से डरे नहीं की, वे एक साथ रिलेशन में हैं। हालांकि जब भी शादी के बारे में इनसे सवाल किया जाता था, तो उन्होंने हमेशा कहा कि उनके पास कार्य प्रतिबद्धताएं हैं. और कुछ समय बाद दोनों ने स्वीकार किया कि 11 नवम्बर, 2011 को उनका विवाह हुआ था।

 

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

टेलीविजन की दुनिया के लोकप्रिय हास्य अभिनेता, कृष्णा अभिषेक और टीवी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह  9 साल तक लिव-इन रिलेशन में रहे हैं। हालांकि 2013 में लॉस वेगास में छुट्टी मानते समय दोनों ने शादी का फैसला किया था. और उधर ही के एक चर्च में उन्होंने विवाह कर लिया था। और फिर कुछ समय अपनी शादी को छुपायें रख कर 2015 में अपनी शादी का खुलासा कर सबको हैरान कर दिया था. और अब वे सरोगेट के माध्यम से जुड़वां बेटों के माता-पिता है।

जय सोनी और पूजा शाह

ससुराल गेंदा फूल फेम एक्टर जय सोनी ने 18 फ़रवरी 2014 में पूजा शाह से सीक्रेट वेडिंग की थी। इनकी शादी की खबर किसी को नहीं थी, बाद में पता चला था कि यह एक व्यवस्थित विवाह था, क्योंकि जय बहुत रूढ़िवादी परिवार से है, जिसके चलते उन्होंने अपने परिवार की पसंद को स्वीकार था। हालांकि उनकी शादी से उनके कई फैंस नाराज हुए थे।

सारा खान और अली मर्चेंट

टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस सारा खान और अभिनेता अली मर्चेंट ने पूरी दुनिया के सामने बिग बॉस के घर में निकाह किया था। पर बहुत कम लोगों को यह पता है की इनकी शादी इसे पहले भी एक बार हो चुकी हैं। उन्होंने मीडिया से छुप कर 2009 में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की थी हालांकि, कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए।

 अंगद हसीजा और परनीत

टीवी के हैंडसम अभिनेता अंगद हसीजा ने परनीत के साथ अरेंज्ड मैरिज की थी. यह उनकी माँ की चॉइस थी। अंगद की शादी 15 सितंबर 2007 में ही हो गई थी। और वह फ़रवरी 2008 में लोकप्रिय टीवी सीरियल “विदाई” में नजर आये थे। अगंद ने अपने रिश्ते की बात मीडिया से ही नहीं बल्कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से भी छुपाई थी ताकि उनके करियर और फैन फॉलोइंग पर कोई असर न पड़े पर जब कुछ समय बाद यह बात सामने आई थी तो उनके फैंस का दिल तूट गया था।

रोहित खुराना और नेहा

किसी को भी यह नहीं पता था कि कलर्स के लोकप्रिय टीवी शो उतरण के वांश  की पहले ही शादी हो चुकी हैं. उन्होंने अपने बचपन की दोस्त नेहा से विवाह किया था। और जब रोहित ने अपने और नेहा के बीच के रिश्ते के बारे में बताया तो उन्होंने यह भी कहा की उनका एक बेटा भी हैं और 6 अप्रैल 2016 को उन्हें एक बेटी भी हुई हैं जिसने उनके परिवार को पूरा किया हैं. इस बात को जान कर कई लोग हैरान हुए थे।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

टीवी की सबसे लोकप्रिय जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने काफी समय पहले सार्वजनिक रूप से घोषित किया था कि वे 2016 में शादी करेगे. लेकिन,  इस जोड़ी ने पहले ही बिना किसी को बताये विवाह कर लिया था, खबरे है की,  उन्होंने 2014 में उज्जैन में विवाह किया था, क्योंकि अंकिता के माता-पिता नहीं चाहते थे कि वे शादी से पहले एक साथ रहें. जिसके चलते उन्होंने सीक्रेट वेडिंग की थी. लेकिन इनकी शादी कामयाब नहीं रही और दोनों अलग हो गये।

  ➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Chhavi Sharma