घूमर और लावणी के बाद, वृशिका ने एक और नृत्य कला सीखी !

0

ज़ी टीवी के प्राइमटाइम फिक्शन ऑफर ये तेरी गलियां ने दर्शकों का दिल शांतनु (अविनाश मिश्रा द्वारा अभिनीत) और अस्मिता (वृषिका मेहता द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी पर कब्जा कर लिया है, जिसने प्रेमियों को अपने रास्ते में कई बाधाओं को पार करते देखा है! कथानक में कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिले हैं और हाल ही में कृषी के साथ शांतनु और अस्मिता को एक साथ बांधने वाला सामान्य धागा है।

हम सभी ने शो पर और अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए वर्णिका के बेबाक डांस मूव्स देखे हैं। अंतिम बार उसे कुल 45 मिनट में ’पिंगा’ का प्रदर्शन करते हुए एक-एक कार्य करते हुए देखा गया था। कला के प्रति अपने जुनून को और भी आगे बढ़ाते हुए, वह अब एक और नृत्य कला सीख रही हैं – कथक। अपने किरदार अस्मिता के नृत्य के प्रति प्यार के बारे में बात करते हुए, वर्णिका ने खुलासा किया, “मैं बचपन से ही एक नर्तकी रही हूं और मुझे अपने शो में एक नर्तकी की भूमिका निभाने का सौभाग्य महसूस होता है। पिछली बार, मैंने एक दृश्य के लिए घूमर किया था और अब लावणी। इस बीच, मैंने अपना कथक प्रशिक्षण भी शुरू कर दिया है और मैं इसका पूरा आनंद ले रहा हूं। नृत्य हमेशा मेरे जीवन का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है और मुझे यह काफी भाग्यशाली लगता है कि अपनी अभिनय यात्रा के माध्यम से, मैंने ऐसी भूमिकाएँ की हैं जो नृत्य केंद्रित हैं। ”

हम उस कड़ी मेहनत की सराहना करते हैं, जिसे हमारे सभी कलाकार अपनी भूमिकाओं में ढालते हैं, ताकि दर्शकों को आनंद मिल सके। हम वृषिका को हमारे लिए स्क्रीन पर कथक करते हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!

Vrushika Mehta aka Asmita from Yeh Teri Galiyaan (3)_c
Vrushika Mehta aka Asmita from Yeh Teri Galiyaan
Vrushika Mehta aka Asmita from Yeh Teri Galiyaan (2)_c
Vrushika Mehta aka Asmita from Yeh Teri Galiyaan
Vrushika Mehta aka Asmita from Yeh Teri Galiyaan (6)_c
Vrushika Mehta aka Asmita from Yeh Teri Galiyaan (6)_c
Vrushika Mehta aka Asmita from Yeh Teri Galiyaan (6)_c
वृषिका मेहता aka Asmita from Yeh Teri Galiyaan (6)_c

और पढ़ें- साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने खरीदा 15 करोड़ा का बंगला, शेयर की फोटो

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply