John Cena के बाद इस इंटरनेशनल टीम ने किया असीम रियाज़ को सपोर्ट

1 min


0

John Cena के बाद इस इंटरनेशनल टीम ने किया असीम रियाज़ को सपोर्ट

हाइलाइट्स :

1. Bigg Boss 13 का फिनाले
2 ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ के टीम ने किया Asim Riaz को सपोर्ट
3 पहले John Cena ने किया था सपोर्ट

1. Bigg Boss 13 का फिनाले

फेमस इंडियन रियलिटी शो Bigg Boss 13 का फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है।यूं तो कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में मौजूद हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन पर बढ़ती जा रही है। खासकर हिमांशी को प्रपोज करने के बाद असीम (Asim Riaz)अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते है। अभी फिनाले में 6 कंटेस्टेंट बचे हुए है हर एक ने शो में आगे बढ़ने के लिए हर तरह से कोशिश की है। अभी शो में रश्मि देसाई ,शहनाज़ गिल ,सिद्धार्थ शुक्ल ,पारस छाबरा ,आरती सिंह और असीम रिआज़ है। फिनाले एंटरटेंटमेंट से भरपूर होने वाला है। तो bigg boss 13 का विनर कौन होगा देखने के लिए आपको कलर्स टीवी 9 बजे Bigg Boss फिनाले का इंतज़ार करना होगा।

2 ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ के टीम ने किया असीम रिआज़ को सपोर्ट

Bigg Boss 13 में असीम रियाज (Asim Riaz) की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है । वो अब टॉप 2 के कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं । कई सेलेब्रिटीज भी असीम को सपोर्ट करते नजर आए हैं ।असीम  के बाद अब हॉलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ की टीम ने भी असीम का सपोर्ट किया है ।अब ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

फिल्म ‘Fast nd Furious 9 के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से आसिम को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट किया गया है । इसमें लिखा है, ‘असीम रियाज (Asim Riaz)आपका फास्ट फैमिली में स्वागत है। हमारी फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में आ रही है।’ बड़ी बात ये है कि इस हॉलीवुड फिल्म की टीम प्रमोशन के लिए असीम के नाम का प्रयोग कर रही है ।

इस पोस्ट से असीम की पॉपुलैरिटी देख बहुत लोग भौचक्के रह गए है।असीम के कुछ फैंस का ये भी कहना है कि इस ट्वीट से लग रहा है कि ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ में असीम रियाज (Asim Riaz)को कास्ट किया जा सकता है ।असीम  के फैंस इस पोस्ट को देखकर काफी खुश हैं । फैंस असीम को इंटरनेशनल स्टार बता रहे हैं ।

3 पहले John Cena ने किया था सपोर्ट

पिछले दिनों wwe के रेसलर जॉन सीना (John Cena) ने भी असीम को सपोर्ट किया था । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर असीम की दो तस्वीरें शेयर की थीं, हालांकि फोटो के साथ उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया था । पर john cena के इस पोस्ट ने असीम रिआज़ (Asim Riaz)को एक इंटरनेशनल स्टार बना दिया है। जॉन सीना (John Cena)के आसिम का सपोर्ट करने पर उनके भाई उमर रियाज(Umar Riaz) और हिमांशी  खुराना (Himanshi Khurana) बेहद खुश हैं ।

और पढ़ेंः परिवार के साथ लंदन में मस्ती कर रहे हैं इरफान खान


0 Comments

Leave a Reply