कंगना के बाद अब बीएमसी की चपेट में आये मनीष मल्होत्रा,लेकिन इनके लिए कार्यवाही का तरीका अलग क्यो?

1 min


कंगना के ऑफिस पर हथौड़ा चलाने के बाद अब बीएमसी ने बॉलीवुड के जाने माने फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के ऑफिस पर निगाहें जमा ली है।बताया जा रहा है कि मनीष मल्होत्रा भी अवैध निर्माण की चपेट में आ चुके हैं।मनीष मल्होत्रा को ‘कारण बताओ’ नोटिस जारी कर दिया गया है।

अब ज़रा गौर करें तो कंगना रनौत के ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ के ऑफिस और फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के ऑफिस के लिए बीएमसी अलग तरह से पेश आ रही है।कंगना के लिए कार्यवाही दिन के दिन की गई।’कारण बताओ’ नोटिस कंगना के ऑफिस के गेट के बाहर चिपकाने के बाद बीएमसी ने कुछ ही देर बाद तोड़फोड़ शुरू कर दी थी, जबकि कंगना खुद मुम्बई में नहीं थीं। यहीं दूसरी ओर, मनीष मल्होत्रा को ‘कारण बताओ’ नोटिस की जवाबदेही के लिए 7 दिन का वक़्त दिया गया है। अब इससे तो साफ ज़ाहिर होता है कि कंगना के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ उनसे बदला लेने का ही परिणाम थी।

फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का घर कंगना रनौत के घर के ठीक बगल में है।बांद्रा इलाके के पाली हिल एरिया में नरगिस दत्त रोड पर बंगला नंबर 6 मनीष मल्होत्रा का घर है।जिसका एक बड़ा हिस्सा मनीष मल्होत्रा ने अपने आफिस में तब्दील कर दिया है।बीएमसी का आरोप है कि मनीष मल्होत्रा एक आवासीय प्रॉपर्टी का कमर्शियल उपयोग कर रहे हैं।इसलिए उनको ‘कारण बताओ’ नोटिस जारी कर अपना जवाब देने के लिए 7 दिन का वक़्त दिया गया है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये