केटी होम्स और प्रियंका चोपड़ा के बाद, इशिता गांगुली ने ओढ़ा सबसे लंबा घूँघट !

1 min


इशिता गांगुली जो वर्तमान में राधाकृष्ण – कृष्ण अर्जुन गाथा’ शो में द्रौपदी की भूमिका निभा रही हैं, अपने दुल्हन वाले लुक में देखना एक सपने की तरह है। इस शो का आगामी ट्रैक द्रौपदी के स्वयंवर के इर्द गिर्द घूमता है, जिसके लिए इशिता पूरी तरह तैयार है। यह शो हिंदू पौराणिक कथाओं के इतिहास की सबसे बड़ी घटना की तैयारी में जुटा है जहाँ द्रौपदी, अर्जुन के रूप में न केवल अपने पति को ढूंढेगी, बल्कि कृष्ण अर्जुन के रूप में अपना सारथी पाएंगे। अपने भारी गहने के साथ क्लासिक लाल लहंगे में इशिता बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस अवतार में वह बहुत ही सुंदर और द्रौपदी के रूप में अधिक मजबूत और शक्तिशाली छवि के रूप में प्रतीत होती हैं।

इस लहंगे को अंजू मोदी (पद्मावत डिज़ाइनर) द्वारा डिज़ाइन किया गया है और इसे 300 कारीगरों द्वारा तैयार किया गया है साथ ही इस पोशाक पर डिटेल्ड वर्क किया गया है। 20kgs गहने में लदी इशिता अपने कपड़ों में और भी सुंदर लग रही हैं. केटी होम्स और प्रियंका चोपड़ा के बाद इशिता का लहंगे और ज्वैलरी में जँचता 25 मीटर लम्बे दुपट्टे (घूंघट) को केटी होम्स और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इशिता स्पोर्ट करती नज़र आ रही हैं जो फैन्स को खूब रास आ रहा है। इशिता का यह दृढ़ रूप द्रौपदी के स्वयंवर को पूरा करता है।

इसके बारे में बात करते हुए  इशिता ने कहा, “भव्य सेट के अलावा जो बात इस सीक्वेंस को और भी खास बनाती है वह है इसमें पहने गए पोशाक और गहने। यह मेरी खुशकिस्मती है कि इस तरह के सुंदर विस्तृत काम के साथ एक अद्भुत हैंडक्राफ्टेड लहंगा मुझे पहनने को मिला। जो गहने ऑथेंटिक दिखते हैं वे रियल में बहुत भारी होते हैं। टियारा से लेकर गले तक हर एक ज्वैलरी अपने आप में खूबसूरत है। पोशाक को पहली बार खुद पर पहनकर खुदको स्पेशल महसूस किया। सबसे खूबसूरत लंबा घूंघट (दुपट्टा) जो आउट फिट के साथ जाता है, जो मुझे पहली टेलिविज़न की दुल्हन बनकर स्पोर्ट करने पर गर्व महसूस करवाता है। इस तरह के असाधारण पोशाक को बनाने के लिए डिज़ाइनर्स की  जितनी प्रसंशा की जाए वह कम है। मैं इस स्वयंवर सीक्वेंस के लिए दर्शकों और प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं को जानने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ। ”

इस भव्य द्रौपदी स्वयंवर का साक्षी बनने के लिए तैयार हो जाइए !

द्रौपदी के भव्य स्वयंवर का गवाह बनने के लिए सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे देखिए राधाकृष्ण – कृष्ण अर्जुन गाथा सिर्फ स्टार भारत पर ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये