शादी के बाद एक्स बॉयफ्रेंड Kushal Tandon के बगल में जा कर बैठी Gauhar Khan

1 min


Kushal Tandon and Gauhar Khan

एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान(Gauhar Khan) ने 25 दिसंबर को जैद दरबार से शादी कर ली. अपनी शादी को लेकर इन दिनों वह काफी चर्चा में थी. शादी के बाद वो काम पर वापस लौट चुकी हैं. फिलहाल वह अपने हनीमुन पर नहीं जा रही हैं. लेकिन खबर यह नहीं है. खबर यह है कि गौहर खान शादी के बाद मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं थी. लेकिन फ्लाइट में उनकी मुलाकात हुई एक्स बॉयफ्रांड और एक्टर कुशाल टंडन से.

कुशाल टंडन(Kushal Tandon) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वह गौहर खान को शादी की बधाई दे रहे हैं. कुशाल कहते हैं कि “दोस्तों, क्या मौका है. मैं एक जगह जा रहा हूं और देखिए मुझे उसी फ्लाइट में मेरी एक पुरानी और अच्छी दोस्त मिली, जिनकी हाल ही में शादी हुई है. वह मेरे बराबर में बैठी हैं. ये इत्तेफाक हुआ है कि हम दोनों मिले हैं. मैं उसे स्टॉक नहीं कर रहे थे.”

उन्होंने आगे कहा कि लगता है मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी. आपके लिए मैं बहुत खुश हूं. शादी मुबारक गौहर खान.

कुशाल टंडन(Kushal Tandon) और गौहर खान(Gauhar Khan) बिग बॉस 7 में एक साथ नजर आए थे. दोनों उस दौरान एक दूसरे के करीब आए थे. लोगों को दोनों के बीच की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी.

हाल ही में कुशाल टंडन(Kushal Tandon) ZEE5 की वेब सीरीज बेबाकी में नजर आए थे. बात करें गौहर खान(Gauhar Khan) की तो वह जल्द ही वेबसीरीज तांडव में नजर आएंगी.

SHARE

Pragati Raj