मास्क पहन फोटो शेयर करने पर प्रियंका चोपड़ा हुई ट्रोल

0 98

बॉलीवुड और हॉलीवुड में प्रसिद्ध एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने मास्क पहना हुआ था. इस तस्वीर को पोस्‍ट करने के बाद एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को इंटरनेट पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. इस पोस्ट को शेयर करते ही प्रियंका ट्रोल हो गेन.

दरअसल प्रिंयका इन दिनों नेटफ्लिक्स सीरीज ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में है. और दिल्ली में आने के बाद उन्हें यहाँ के बड़ते प्रदुषण का अहसास हुआ यहां उन्‍होंने प्रदूषण के बड़ते हाई लेवल के बारे में अपनी चिंता भी जाहिर की है.

प्रियंका ने अपनी चिंता एक पोस्ट शेयर करते हुए जाहिर की, उन्होंने लिखा, ‘‘द वाइट टाइगर’ की शूटिंग के दिन. अभी यहां शूटिंग करना इतना कठिन है कि मैं सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में लोग यहां कैसे रह रहे होंगे. हम खुश्‍किस्‍मत हैं कि हमारे पास एयर प्यूरिफायर और मास्क हैं. बेघर लोगों के लिए प्रार्थना करें. सुरक्षित रहें. #airpollution #delhipollution #weneedsolutions #righttobreath‘

इसके तुरत बाद इंटरनेट यूजर्स ने प्रियंका को फौरन रिप्‍लाई करते हुए उनके द्वारा इस साल की शुरुआत में पोस्‍ट की गई फोटो की याद दिलाई, जिसमें वह अपने पति निक जोनास के साथ धूम्रपान करती नजर आ रही थीं.

इंस्‍टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, ‘जो सिगरेट आप पीती हैं ये उससे कम हानिकारक है’. एक अन्‍य कमेंट में कहा गया, ‘इन परिस्थितियों में सिगरेट पीना ज्‍यादा कठिन होना चाहिए’. प्रियंका की बात करें तो यह पहली बार नहीं है जब इंटरनेट एक्‍ट्रेस की स्‍मोकिंग करने पर आलोचना हुई है.

View this post on Instagram

💨 @cigaraficionado

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

इस साल अपने बर्थडे पर, एक्‍ट्रेस स्‍मोकिंग करते हुए कैमरे में कैद हो गई थीं. यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. कई फैन्‍स ने प्रियंका को इनहेलर कमर्शियल की याद दिलाई, जिसमें उन्‍होंने अस्थमा से पीड़ित होने के बारे में बताया था.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply