नरेंद्र मोदी के Lockdown 2 की घोषणा के बाद यूजर्स ने शेयर किए ये Funny Memes , देखकर नहीं रुकेगी हंसी

1 min


Funny Memes

नरेंद्र मोदी के Lockdown 2 की घोषणा के बाद यूजर्स ने शेयर किए ये Funny Memes , हंस – हंस कर पेट में हो जाएगा दर्द

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन पार्ट-टू ( Lockdown 2) का ऐलान किया है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए फिलहाल 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा। हालांकि कुछ इलाकों में 20 अप्रैल के बाद छूट दी जा सकती है मगर सख्‍ती बरती जाती रहेगी। पीएम मोदी ने वर्तमान हालात की जानकारी देते हुए कहा कि सरकार बुधवार तक नई गाइडलाइंस जारी कर देगी। इनमें उन तबकों का खास ध्‍यान रखा गया है जो लॉकडाउन के चलते प्रभावित हुए हैं। पीएम मोदी ने देशवासियों से सात वचन भी लिए। उन्‍होंने हाथ जोड़ते हुए कहा कि लॉकडाउन में इनका पालन सुनिश्चित करें तभी हम कोरोना वायरस को हरा पाएंगे।

कुछ लोगों को उम्मीद थी कि इस बार ये लॉकडाउन खत्म हो जाएगा। लेकिन पीएम की घोषणा के बाद से सभी सोशल मीडिया पर लॉकडाउन को लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन के बढ़ने पर यूजर्स कई मजेदार मीम्स (Funny Memes)भी शेयर कर रहे हैं जिन्हें देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

ट्विटर यूज़र्स ने शेयर किए Funny Memes

 Lockdown 2 Funny Memes

 Lockdown 2 Funny Memes Lockdown 2 Funny Memes

 Lockdown 2 Funny Memes Lockdown 2 Funny Memes

 Lockdown 2 Funny Memes

 Lockdown 2 Funny Memes

Source – Twitter

कोरोनावायरस के लगातार बढ़ रहे है मामले

आपको बता दे , दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में सबसे बड़ा उछाल देखने को मिला है। पिछले 24 घंटे में 356 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। राष्ट्रीय राजधानी में एक दिन में सबसे ज्यादा संक्रमित पाए गए हैं। सोमवार को जारी हुई दिल्ली सरकार की हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, 356 नए मामलों के साथ अब राजधानी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1510 हो गई है। बीते 24 घंटे में पॉजिटिव पाए गए 356 लोगों में से 325 का संबंध निजामुद्दीन मरकज से है। वहीं कुल 1510 मामलों की बात करें तो इसमें 1071 मामले तबलीगी जमात से जुड़े हुए हैं।

दिल्ली सरकार ने बताया कि राजधानी में अभी तक 15032 लोगों की कोरोना टेस्टिंग हुई है। इसमें से 1510 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि 12283 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव रही है। फिलहाल 1008 सैंपल के रिजल्ट आने बाकी हैं। हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, दिल्ली सरकार प्रति 10 लाख व्यक्ति 744 लोगों का कोरोना टेस्ट कर रही है।

ये भी पढ़ें– Modi Speech Today / पीएम का देश के नाम संबोधन, 3 मई तक बढ़ा लॉकडाऊन, जानिए खास बातें


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये