नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और एलनाज़ नोरौज़ी ‘सेक्रेड गेम्स’ के बाद एक बार फिर से ‘संगीन’ के लिए साथ आए

1 min


नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और एलनाज़ नोरौज़ी ‘सेक्रेड गेम्स’ के बाद एक बार फिर से ‘संगीन’ के लिए साथ आए

ज्योति वेंकटेश

पुरस्कार विजेता अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ‘संगीन’ के प्रमुख नायक के रूप में चुना गया है। उनकी महिला जोड़ी की भूमिका में एल्नाज़ नोरौज़ी नज़र आएगी वह सेक्रेड गेम्स के बाद दूसरी बार अभिनेता के विपरीत नज़र आएगी। जबकि फिल्म का निर्देशन और पटकथा जयदीप चोपड़ा ने की है, इसे संयुक्त रूप से गोल्डन एरा फिल्म्स के गुरजीत सिंह और ए.के प्रोजेकट्स के अंकित खन्ना द्वारा निर्मित किया जा रहा है। लंदन और मुंबई में शूट की गई फिल्म जनवरी 2021 में फ्लोर पर जाएगी और उसी साल एक नाटकीय रिलीज़ होने की उम्मीद है। मंटो में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर चुके संगीत निर्माता, गायक-गीतकार और रैपर रफ़्तार को संगीत के स्कोर के लिए रोपित किया गया है, इस फिल्म को पूरी फिल्म स्कोर रचना में उनकी पहली पारी बना दिया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते है, “‘संगीन’ एक अनूठी फिल्म है और मैं एक सोचे-समझे किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हूं। मैं सेक्रेड गेम्स के बाद एक बार फिर एलनाज़ नोरौज़ी के साथ टीम बनाने की उम्मीद कर रहा हूं। पटकथा एक प्रयोगात्मक है और मुझे यकीन है कि जयदीप चोपड़ा इसके लिए पूरा न्याय करेंगे और साथ में हम कुछ नॉवेल की खोज कर पाएंगे।”

एलनाज़ नोरौज़ी कहती है, “मैं नवाजुद्दीन सर के साथ एक बार फिर काम करने के लिए सम्मानित और रोमांचित हूं। ‘संगीन’ एक अविश्वसनीय स्क्रिप्ट है, एक भूमिका जिसे मैं हमेशा गुप्त रूप से एक अभिनेत्री के रूप में निभाने का सपना देखती हूं। मैं जयदीप सर के साथ उस जटिल चरित्र को जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं, जिन्होंने इसे इतनी कुशलता से लिखा है।”

जयदीप चोपड़ा ने कहा, “मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ पहली बार काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। वह एक अभिनेता के रूप में उत्कृष्ट हैं और मैं अपनी फिल्म में प्रामाणिकता की भावना लाने के लिए उनसे अधिक योग्य किसी के बारे में नहीं सोच सकता। एलनाज़ नोरौज़ी के पास एक जन्मजात रचनात्मक कुशाग्रता है और यह फिल्म उन्हें सिनेमाई पारिस्थितिकी क्षेत्र के भीतर एक नई रोशनी में प्रदर्शित करेगी। एलनाज़ नोरौज़ी के पास एक जन्मजात रचनात्मक तीक्ष्णता है और यह फिल्म उन्हें सिनेमाई पारिस्थितिकी क्षेत्र के भीतर एक नई रोशनी में प्रदर्शित करेगी।”

रफ़्तार कहते है, “मैं पहली बार किसी फिल्म के पूर्ण संगीत स्कोर को उत्तेजित करने के लिए उत्साहित हूं।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये