भंसाली ने किया खुलासा, दीपिका-रणवीर के साथ बनाएंगे चौथी फिल्म

1 min


संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म ने एक हफ्ते में अबतक कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। विरोध के बावजूद लोग फिल्म को बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने फिल्म को लेकर इतनी मुश्किलें झेलने के बाद भी हार नहीं मानी है। इतने बवाल के बावजूद संजय लीला भंसाली ने एक बड़ा ऐलान किया है।

संजय लीला भंसाली ने कुछ ऐसा कहा है जिससे दीपिका और रणवीर के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। भंसाली, दीपिका-रणवीर के साथ जल्द ही अपनी अगली फिल्म पर काम शुरु करने वाले। जी हां, बॉलीवुड की ये फेवरेट जोड़ी जल्द ही चौथी बार संजय लीला भंसाली के साथ काम करेगी। इस बात का खुलासा खुद संजय लीला भंसाली ने किया है। इससे पहले भी दीपिका-रणवीर भंसाली के साथ ‘रामलीला’, ‘बाजीराव-मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में काम कर चुके हैं। जिसे ऑडियंस ने बेहद पसंद किया।

दीपिका-रणवीर की तारीफ

एक इंटरव्यू के दौरान भंसाली ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि, “दीपिका बहुत मेहनती हैं। उनकी ऐक्टिंग एफर्टलेस होती है। मैं दीपिका के लिए अगला रोल सोच रहा हूं। उनके साथ काम करना बेहतरीन है क्योंकि वो अपना काम पूरी ईमानदारी से करती हैं। मैं दीपिका के साथ आगे भी काम करना चाहूंगा”। भंसाली ने इस दौरान रणवीर सिंह की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि, “मैं जितना रणवीर को जानता हूं उतना कोई नहीं समझ सकता। मेरे और रणवीर के बीच गजब की केमेस्ट्री है। वो बहुत स्पेशल ऐक्टर और उसमें जबरदस्त एनर्जी है। निश्चित रूप से ये रणवीर के साथ आखिरी फिल्म नहीं है”।

तो देखा आपने बातों-बातों में संजय लीला भंसाली ने किस तरह रणवीर और दीपिका के साथ अपनी अगली फिल्म को बनाने का इशारा दे दिया। भसांली की इस बात से तो साफ जाहिर है कि वो जल्द ही इन दोनों के साथ अपनी अगली फिल्म लेकर आनेवाले हैं। वैसे देखा जाए तो भंसाली ही नहीं बल्कि उनकी जगह कोई दूसरा डायरेक्टर भी हो तो वो भी दीपिका और रणवीर जैसे बेहतरीन ऐक्टर्स के साथ बार-बार काम करना जरूर चाहेगा।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh