‘पंगा’ के बाद जस्सी गिल, ज़ी स्टूडियोज की पंजाबी रोम-कॉम फिल्म ‘फुफ्फड़ जी’ में दिखेंगे

1 min


युवा अभिनेता-गायक जस्सी गिल, जिन्होंने पंजाबी और हिंदी दोनों फिल्मों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, आगामी रोमांटिक कॉमेडी पंजाबी फिल्म, ‘फुफ्फड़ जी’ के कलाकारों की लिस्ट में शामिल हुए। फिल्म में बिन्नू ढिल्लों के साथ-साथ अभिनेता गुरनाम बुल्लार, सिद्धिका शर्मा, जैस्मीन बाजवा और अन्नू चौधरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की शूटिंग 16 जून 2021 को पंजाब में शुरू हो चुकी है और जल्द ही रिलीज होने वाली है। जस्सी, जिन्हें आखिरी बार हिंदी फिल्म ‘पंगा’ में कंगना रनौत के साथ मुख्य भूमिका में देखा गया था, अब ‘फुफ्फड़ जी’ में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्माण और प्रस्तुतीकरण जी स्टूडियोज और के. कुमार स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है। ये फिल्म राजू वर्मा द्वारा लिखित और बंबुकाट और सज्जन सिंह रंगरूट फेम पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित है।

‘फुफ्फड़ जी’ एक पारिवारिक पीरियड, मनोरंजक फिल्म है, जिसमें कॉमेडी की मात्रा भरपूर है, और जिसका आनंद परिवार के सभी आयु के लोग एक साथ मिलकर उठा सकते है। फिल्म के बारे में बोलते हुए, ज़ी स्टूडियोज के सीईओ, शरिक पटेल ने कहा, “हम अपने क्षेत्रीय फिल्मों, विशेष रूप से पंजाबी फिल्मों को तैयार कर रहे हैं। हम पूरी पंजाबी टीम के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। ‘फुफ्फड़ जी’ एक विशेष सामाजिक सन्देश के साथ एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, मुझे विश्वास है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।”

जस्सी गिल हमें बताते हैं, “यह फिल्म कॉमेडी और रोमांस का एक शानदार मिश्रण है, और मैं इसका किसी तरह का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित महसूस कर रहा हूं। इस तरह की फिल्में दर्शकों को हमेशा खुशी देती हैं और इसे कोई भी कभी भी देख सकता है। यह क्वालिटी उन्हें हमेशा के लिए यादगार बनाती है। तो कुल मिलाकर, मैं ‘फुफ्फड़ जी’ का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये