मसकली 2.0 गाने के रिलीज़ के बाद ए.आर. रहमान ने दिखाई अपनी नाराज़गी , लिंक शेयर कर कहा – ‘ओरिजनल सुनिए…

1 min


ए.आर. रहमान

ए.आर. रहमान ए.आर. रहमान को पसंद नहीं आया ‘मसकली 2.0 रीमिक्स , लिंक शेयर कर कहा – ‘ओरिजनल सुनिए…’

आजकल बॉलीवुड में हर फिल्म में कोई न कोई रीमिक्स गाना होता ही है। ऐसे ही अब दिल्ली 6 का पॉपुलर गाना ‘मसकली’ का भी रीमिक्स ‘मसकली 2.0 भी यू ट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है।मरजावां’ के बाद तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर साथ आए है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया रोमांस करते नजर आ रहे है। दरअसल, यह गाना फिल्‍म ‘दिल्‍ली-6’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘मसकली’ (Masakali) का रीमिक्स वर्जन है, जिसे तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है और गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है। लेकिन, लगता है ए.आर. रहमान को मसकली का रीमिक्स वर्जन कुछ पसंद नहीं आया।

ओरिजनल मसकली ए.आर. रहमान ने किया था कंपोज़

मसकली

Source – Pinterest

ऑरिजनी इस गाने को म्‍यूजिक कंपोजर ए.आर. रहमान (A. R. Rahman) ने कंपोज किया था वहीं मोहित चौहान ने अपनी सुरीली आवाज से इसे संजोया था। गाने के बोल प्रसुन जोशी ने लिखे थे। और लोगों को यह गाना काफी पसंद भी आया था। लेकिन, गाने का रीमिक्स वर्जन सुनने के बाद ना तो दर्शकों को यह पसंद आया और ना ही ए.आर. रहमान को। तारा और सिद्धार्थ के ‘मसकली 2.0’ के रिलीज होने के बाद ए. आर. रहमान ने एक ट्वीट कर अपनी नाराज़गी जाहिर की है , जिसे देखकर साफ है कि उन्हें ‘मसकली 2.0’ कुछ खास पसंद नहीं आया है।

कोई शॉर्टकट नहीं, रातों को जागकर, बार-बार लिखकर बना है ये गाना

ए.आर. रहमान

ए.आर. रहमान

Source – Twitter

ए. आर. रहमान ने ट्वीट करते हुए ओरिजनल मसकली का लिंक शेयर किया है और लिखा है, ‘कोई शॉर्टकट नहीं, रातों को जागकर, बार-बार लिखकर और फिर लिखकर, 200 म्यूजिशियंस की मेहनत और 365 दिन काम करने के बाद बना एक ऐसा गाना जो पीढ़ियों तक लोगों को याद रहेगा। एक डायरेक्टर, कंपोजर, गीतकार की टीम, जिसे एक्टर, डायरेक्टर और एक मेहनती फिल्म क्रू ने बनाया है। आपको ढेर सारा प्यार और दुआएं. ए.आर. रहमान’

सोशल मीडिया पर लोग ने भी दिखाई नाराज़गी

ए.आर. रहमान

Source – Youtube

नए गाने को लेकर सिर्फ ए.आर. रहमान ही नहीं सोशल मीडिया पर भी लोग काफी नाराजगी दिखा रहे है। लोगों को मसकली 2.0 बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा। लोग लगातार इस गाने को लेकर मीम्स शेयर कर रहे है और ट्रोलिंग के चलते अब मसकली 2 ट्विटर के ट्रेंड में भी शामिल हो गया। कुछ लोग जहां नए गाने पर अपनी नाराजगी जता रहे है तो कई लोग म्‍यूजिक कंपोजर तनिष्‍क बाग्‍ची पर अपनी नाराजगी दिखा रहे है। क्योकि लोगों का कहना है सभी अच्छे और पुराने गानो को तनिष्क बागची रिमिक्स बनाकर बिगाड़ रहे है।

और पढ़ेंः आइसोलेशन में घर बैठे देखिए इमरान हाशमी की ये 5 फिल्में


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये