प्रवासी मजदूर ने सोनू सूद के नाम से खोली वेल्डिंग की दुकान, ये देख अभिनेता ने कहा – ‘सबसे बड़ा ब्रांड जिसका मैं प्रचार करूंगा…’

1 min


प्रवासी मजदूर सोनू सूद दुकान

प्रवासी मजदूर ने अनोखे तरीके से सोनू सूद का किया शुक्रिया , अभिनेता ने कहा – ‘जब मैं उड़ीसा जाऊंगा तो मैं प्रशांत की दुकान पर जाऊंगा…’

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच मजदूरों और कामगारों के लिए मसीहा साबित हुए हैं। उन्होंने सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसें शुरू कराई साथ ही उन्हें खाना भी मुहैया कराया। सोनू हर उस शख्स की मदद करने की पूरी तरह से कोशिश कर रहे हैं, जो लोग उनसे मदद मांग रहे हैं। जो प्रवासी मजदूर सोनू सूद की सहायता से घर पहुंचे हैं वो उन्हें भूले नहीं हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब एक मजदूर ने अनोखे तरीके से सोनू सूद का आभार व्यक्त किया।

अभिनेता के नाम से खोली वेल्डिंग की दुकान

दरअसल प्रशांत कुमार प्रधान नाम के एक प्रवासी मजदूर ने सोनू के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रशांत ने अपने गांव पहुंचकर एक वेल्डिंग वर्कशॉप खोली है और उन्होंने सोनू सूद के नाम पर अपने वेल्डिंग की दुकान का नाम रखा है। बताया जा रहा है प्रशांत उड़ीसा के केन्द्रापारा का रहने वाला है।

प्रशांत की दुकान के बोर्ड पर एक तरफ सोनू सूद और दूसरी ओर उनकी खुद की तस्वीर है। प्रशांत केरल में कोच्चि एयरपोर्ट के पास एक कंपनी में प्लम्बर थे। हर रोज वो 700 रुपये कमाते थे लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो बेरोजगार हो गए। जानकारी के मुताबिक प्रशांत सोनू सूद की मदद से 29 मई को स्पेशल फ्लाइट से केरल से उड़ीसा पहुंचे।

सोनू सूद ने कही ये बात

इस बारे में सोनू सूद ने कहा कि ‘मैंने बहुत से ब्रांड्स का प्रचार किया लेकिन यह स्पेशल है और मेरे दिल के बहुत करीब है। जब मैं उड़ीसा जाऊंगा तो मैं प्रशांत की दुकान पर जाऊंगा और वेल्डिंग करने की कोशिश करूंगा।’ इसके साथ सोनू ने सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सबसे बड़ा ब्रांड जिसका मैं प्रचार करूंगा। आप जिंदगी में खूब तरक्की करो भाई।’

बता दे , सोनू सूद अभी भी लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे हैं। बीते दिनों सोनू सूद ने एलान किया था कि वो और उनकी टीम 400 प्रवासी मजदूरों और कामगारों के परिवारों की मदद करेगी, जो रास्ते में या तो घायल हो गए या जिनकी मौत हो गई। सोनू और उनका ग्रुप 400 प्रवासी मजदूरों के बच्चों की शिक्षा और उनके घर बनवाने का खर्च भी उठाएंगे।

इसके अलावा हाल ही में सोनू ने मुंबई पुलिस को 25 हजार फेस शील्ड्स दान किए हैं। महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया था।

ये भी पढ़ें- सुशांत की याद में एकता कपूर शुरु करेंगी मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए पवित्र रिश्ता फंड


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये