शाहिद के बाद अब हॉलीवुड स्टार विन डीज़ल से क्लैश करते नज़र आएंगे अक्षय

1 min


Akshay and Vin Diesel

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लगातार एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग करते नज़र आ रहे हैं। इस वजह से उनकी फिल्म्स किसी न किसी फिल्म के रिलीज़ डेट से क्लैश कर रही हैं। हाल ही में अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज, शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी से क्लैश कर रही हैं। दोनों फ़िल्में एक ही दिन दिवाली पर रिलीज़ की जाएगी।

अब खबर आ रही है की अक्षय की फिल्म बेल बॉटम के रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है। फिल्म 28 मई को रिलीज़ होगी। फिल्म में अक्षय कुमार एक एजेंट की भूमिका निभायेंगे। उनके अलावा फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। फिल्म को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

Fast and Furious 9

 

इस बार अक्षय कुमार की टक्कर बॉलीवुड के किसी स्टार के साथ नहीं बल्कि हॉलीवुड के सुपरस्टार विन डीज़ल के साथ हो रही है। जी हां विन डीज़ल की अपकमिंग फिल्म फ़ास्ट एंड फियूरियस 9 भी मई 28 को रिलीज़ होगी।

इसके साथ ही अभिनेता आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म “चंडीगढ़ करे आशिकी” भी इसी दिन यानी की 28 मई को रिलीज़ हो सकती है। फ़िलहाल फिल्म के रिलीज़ डेट को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है क्योंकि फिल्म के रिलीज़ डेट में कई बार चैंजेस किये गए हैं।

सबसे पहले फिल्म की रिलीज़ डेट 25 सितम्बर की थी। इसके बाद 9 अगस्त फिर 11 जून हुई और अब खबर की मानें तो फिल्म 28 मई को रिलीज़ हो सकती है।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये