‘शकुंतला देवी’ के बाद, 2021 में फिर से अनु मेनन लेकर आ रहे हैं न्यू ईयर की फिल्म

1 min


Anu manon
डायरेक्टर अनु मेनन अब अपनी अगली फिल्म में एक रोमांचक हत्या का रहस्य उजागर करने को रेडी हैं।
2020 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक ’शकुंतला देवी’ प्रस्तुत करने के बाद निर्देशक अनु मेनन और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने फिर से एक नई फिल्म की घोषणा की ।
शकुंतला देवी का प्रीमियर 31 जुलाई 2020 को अमेजाॅन प्राइम वीडियो स्ट्रीमिंग पर 200 देशों में हुआ था और तब भारतीय गणित जीनियस शकुंतला देवी (जिसे मानव कम्प्यूटर पुकारा जाता था) पर बनी इस फ़िल्म को बहुत प्रशंसा और दर्शकों का प्यार मिला था।
सुलेना मजुमदार अरोरा

“शकुंतला देवी के रूप में अनु के साथ एक सुपर सफल आउटिंग के बाद, ये ज़ाहिर सी बात है कि हम फिर से एक साथ मिल गए” शिखा शर्मा

Anu manon
फिल्म में सान्या मल्होत्रा, अमित साध, और जीशु सेनगुप्ता के साथ टिट्युलर भूमिका में विद्या बालन ने अभिनय किया था क्योंकि फ़िल्म शकुंतला देवी, 2020 की सर्वश्रेष्ठ और सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों की हर सूची में आगे थी।
इसलिए अब निर्देशक अनु मेनन ने एक बार फिर एक नई फिल्म के लिए, शकुंतला देवी के निर्माता, विक्रम मल्होत्रा से हाथ मिलाया हैं।
फ़िलहाल ये फ़िल्म, पटकथा लेखन के अंतिम चरण में, जिसकी शूटिंग अप्रैल-मई 2021 में शुरू होने की उम्मीद है। निर्देशक अनु मेनन ने मायापुरी से कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि ’अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट’ मेरी इस नई फिल्म का भी घर है।
मेरे पास विक्रम और शिखा के नेतृत्व वाली टीम के साथ अब फिर से नई फ़िल्म बनाने  का  अवसर है। सच बताऊँ तो सम्मोहक कहानियाँ और निर्देशक की दृष्टि के प्रति प्रतिबद्धता के लिए उनका जुनून दुर्लभ है।
हमारे पास इस समय एक बहुत ही अलग कहानी है और मुझे उम्मीद है कि हमें दर्शकों से उतना ही प्यार मिलेगा जितना हमें अपने पहले फ़िल्म के लिए दिया गया था।
विक्रम मल्होत्रा, संस्थापक और सीईओ, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट का कहना है, “मैं अनु के साथ एक बार फिर से जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं।
हमारे पास शकुंतला देवी को लेकर, अनु के साथ काम करने का एक अद्भुत अनुभव था और वो फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के साथ कैसे जुड़ी, ये एक मिसाल है।
अनु की एक अनूठी कंटेंट शैली है और उनकी कहानियों को मजबूत महिला पात्रों द्वारा रेखांकित किया गया है जो कि अबुंदंतिया की प्रभावशाली कहानियों को बताने की दृष्टि से अच्छी तरह से फिट होती हैं।
मुझे पूरा विश्वास है कि अनु और अबुंदंतिया मिलकर दर्शकों को फिर से खुश करेंगे ”। अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट की सीनियर उपराष्ट्रपति, और हेड क्रिएटिव एंड डेवलेपमेंट की शिखा शर्मा ने कहा, “शकुंतला देवी के रूप में अनु के साथ एक सुपर सफल आउटिंग के बाद, ये ज़ाहिर सी बात है कि हम फिर से एक साथ मिल गए।
अनु की संक्रामक ऊर्जा, उसका सहयोगात्मक रवैया, और लीडिंग कैपेसिटी पूरे कलाकारों और क्रू मेंबर्स के लिए प्रेरणादायक है।  हमारी नई फिल्म का जाॅनर और भी रोमांचक है और हम तेज़ी से इसकी पटकथा लेखन पर काम कर रहे हैं।“


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये