शाहरुख़ के बाद अब सलमान करेंगे वर्ल्ड टूर

1 min


इन दिनों बॉलीवुड में फिल्म प्रमोशन को बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है. यहाँ हर एक सेलेब्रिटी पब्लिसिटी के लिए अपनी खुद की रणनीतियां बनाकर रखता है. हाल ही शाहरुख़ खान ने अपनी अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की प्रमोशन के लिए कई अलग-अलग देशों में खूमकर डांस पर्फोर्मंसस की.

allu

अब खबर है कि जल्द सलमान खान भी शाहरुख़ के नक़्शे कदम पर चलते हुए अपनी आनेवाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए वर्ल्ड टूर करेंगे. बता दे कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर नज़र आ सकती है और इस फिल्म को सूरज बड़जात्या निर्देशित करेंगे. फिलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट फाइनल नहीं की गयी है लेकिन शो के आयोजकों ने फिल्म की टीम से गुज़ारिश की है की वह परफॉर्म करे.

सूरज बड़जात्या  और सलमान खान की सुपरहिट जोड़ी ने कई बड़ी फ़िल्में दी है और खासतौर पर इस जोड़ी ने दुनियाभर के एन.आर.आई दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है.  इस वर्ल्ड टूर में फिल्म की पूरी कास्ट रहेगी. वही सूरज के साथ उनके भई रजत बड़जात्या भी अलग-अलग देशों में साथ रहेंगे. ये वर्ल्ड टूर यूएस, यूके, कनाडा और यूएएई में होगा. लेकिन अभी तक सूरज बड़जात्या की तरफ से इस टूर की कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आई है, पर उन्हें कई आयोजकों ने ऑफर दिए है.


Mayapuri