तैमूर डॉल के बाद अब तैमूर के नाम पर बनेगी फिल्म?

1 min


बॉलीवुड के सबसे सैफ अली खान और करीना कपूर के क्यूट बेटे तैमूर अली खान को अब किसी परिचय की कोई जरूरत नहीं है। अपने जन्म के बाद से ही तैमूर सोशल मीडिया का स्टार बना हुआ है और सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचता रहता है। अब तो स्थिति ऐसी है कि कई बार लगता है कि सैफ और करीना से ज्यादा उनका बेटा तैमूर पॉप्युलर है।

कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि तैमूर के जैसी एक डॉल मार्केट में बेची जा रही है जिसे ‘तैमूर डॉल’ नाम दिया गया है। अब अगर हालिया रिपोर्ट की माने तो एक आने वाली फिल्म का नाम तैमूर के नाम पर रखा जाने वाला है। हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने ‘तैमूर’ टाइटल को अपनी अगली फिल्म के लिए रजिस्टर करवा लिया है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि क्या यह फिल्म सैफ के बेटे पर ही आधारित होगी या नहीं।

वैसे बता दें कि इस 20 दिसंबर को ही तैमूर का दूसरा जन्मदिन है और अब सैफ-करीना भी चाहते हैं कि तैमूर को पपराजी से थोड़ा दूर करना चाहते हैं ताकि उसे बहुत ज्यादा लाइमलाइट न मिले और नॉर्मल बचपन जी सके। इस बार के कॉफी विद करण के सीजन के कई एपिसोड में भी तैमूर का नाम लिया जा चुका है। यहां तक कि रणवीर सिंह भी यह कह चुके हैं कि वह किसी फिल्म में तैमूर के पिता की भूमिका निभाना चाहते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri