“कृष्णा एंड हिज़ लीला” की अपार सफलता के बाद इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है सीरत कपूर!

1 min


seerat kapoor

सीरत कपूर की फिल्मोग्राफी इस साल के लिए पैक हो चुकी  है। साउथ अभिनेत्री को अभी भी उनके प्रशंसकों द्वारा उनकी हालिया रिलीज़ “कृष्णा एंड हिज़ लीला” के लिए सराहा जा रहा है। हर कोई उनके द्वारा निभाए गए किरदार ‘रुखसार’ को काफी पसंद कर रहा है। लॉकडाउन के खुलने के साथ सीरत कपूर कई फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही हैं।

सीरत कपूर की आने वाली तेलुगु फिल्म “माँ विन्धा गढ़ा विनुमा” की रिलीज़ की तारीख नजदीक आ रही है। इसके अलावा, अभिनेत्री इस साल बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार है। सीरत कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी और उन्हें इस अवतार में इससे पहले कभी नहीं देखा गया होगा । अभिनेत्री बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सीरत कपूर ने हाल ही में अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म के लिए अपनी डबिंग की एक तस्वीर भी शेयर की। अभिनेत्री जल्द ही इस अनटाइटल्ड फिल्म का डिटेल हमसे शेयर करेंगी ।

सीरत कपूर ने   2014 में “रन राजा रन” से टॉलीवुड में  एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। भारतीय सिनेमा में उनकी पहली शुरुआत के बाद, उन्होंने टॉलीवुड में टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडु (2018) जैसी कई शानदार फिल्मे की है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये